Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Delhi Politics : पोस्टर विवाद पर पहली सीएम Arvind Kejriwal का तंज – पीएम Narendra Modi को नींद नहीं आती, इसलिए गुस्से से भरे रहते हैं

दिल्ली के जंतर मंतर भ्रष्टाचार मामले को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर निशाना साधा. केजरीवाल ने यह भी कहा कि मोदी कहते थे कि रिश्वत लेनी है तो मेरी पार्टी में रहकर लो। केजरीवाल ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सो नहीं रहे हैं. इसलिए वह अब भी गुस्सा करते है। दिल्ली के जंतर मंतर से बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि 100 साल पहले अंग्रेजों ने भी पोस्टर लगाने के लिए किसी को गिरफ्तार नहीं किया था.

दिल्ली के सीएम ने कहा कि भगत सिंह ने नहीं सोचा था कि ऐसा भारत बनेगा और 100 साल बाद ऐसा प्रधानमंत्री आएगा और पोस्टर लगाने के जुर्म में 138 एफआईआर दर्ज होंगी. सीएम केजरीवाल का यह आरोप हाल ही में राजधानी दिल्ली में लगे “मोदी भगाओ, देश बचाओ” पोस्टर से जुड़ा है. केजरीवाल ने कहा कि इस देश में अगर किसी महिला के साथ कुछ गलत होता है तो वह एफआईआर दर्ज कराकर अपनी दादी को याद करती है. चोरी, हत्या, डकैती, पर्स चोरी के मामलों में पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं करती है। उधर, दिल्ली में 24 घंटे के अंदर पोस्टर लगाने के जुर्म में कई एफआईआर दर्ज की गईं।

साथ ही दिल्ली के सीएम ने कहा कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की ओर से एक पैसा नहीं मिला. इसके बावजूद इन लोगों को जेल में डाल दिया गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गुजरात में सबसे ज्यादा शराब ठगी करने वालों की संख्या है. संघीय सरकार चुप रहती है। गुरुवार को अरविंद केजरीवाल शहीद दिवस कार्यक्रम में बोले। सरकार से सवाल करना जनता और विपक्ष का कर्तव्य है।

इससे पहले सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि नेताओं और गैर-बीजेपी सदस्यों के खिलाफ मामले लंबित हैं. ताकि उनका निस्तारण किया जा सके। केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी से हमारे मतभेद हैं। लेकिन राहुल गांधी को इस तरह बदनामी नहीं करनी चाहिए। सरकार से सवाल करना जनता और विपक्ष का कर्तव्य है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत