Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Karauli : चंबल नदी के किनारे हाथ धो रहे शख्स को मगरमच्छ ने दबोचा; तलाश में जुटी टीम

राजस्थान से दिल दहला देने वाली खबर आयी है। मगरमच्छों से भरी नदी में मुंह धोने से एक शख्स की मौत हो गई है. दरअसल किसान जैसे ही मुंह धोने के लिए नीचे झुका, वहां बैठे मगरमच्छ ने पीड़ित के चेहरे को दबोच लिया और उसे गहरे पानी में खींच ले गया. चश्मदीदों ने देखा कि किसान दो बार सतह पर आया और फिर गहरे पानी में डूब गया। कल शाम उसे मगरमच्छ ने खींचा और आज सुबह उनके शरीर के अंग पानी पर दिखाई दिए। मामला राजस्थान के करौली जिले का है। करनपुर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शरीर के अंगों को निकाला।

पुलिस ने बताया कि पास के गांव निवासी सरवन कोली 50 वर्षीय किसान हैं। वह खेती के अलावा पशु भी पालते हैं। वह अक्सर शहर के पास चंबल नदी के मुहाने पर पशुओं को चराने के लिए आता था। इस दौरान नदी से ही पानी भी पीता था और वहीं पर मवेशी चरते थे। शुक्रवार शाम भी अपने मवेशियों को वह गांव के बाहर चंबल घाट के नजदीक आया था। मवेशी वहीं पर चर रहे थे और वह पास ही बैठा था।

शाम को जब गांव लौटने का समय हुआ तो वह पानी के पास आया और हाथ पैर धोकर चेहरा धोने के लिए जैसे ही उसने नदी में हाथ डाले और पानी भरा तो इतनी ही देर मे एक मगरमच्छ तेजी से आया और उसे खींच ले गया। वहां कुछ लोग और भी थे। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। गोताखोर बुलाए… लेकिन रात तक सफलता नहीं मिली। सरवन की आज सुबह फिर से तलाश की गई तो उसके शरीर के कुछ हिस्से मिले। यह ऐसा पहला मामला नहीं है। इससे पहले करौली में चंबल नदी में पिछले कुछ सालों में 15 लोग लापता हो गए थे, जिसमें 12 शव क्षत-विक्षत मिले थे. अभी भी लापता है। यानी, मगरमच्छों ने तीन को खा लिया, लेकिन उन्होंने अन्य बारह लोगों के शरीर के अधिकांश हिस्सों को खा लिया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत