Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Jaipur Crime : प्रेमिका ने प्रेमी को किया ब्लॉक; फिर कोचिंग में प्रेमिका को बुलाकर प्रेमी ने चाकू से गोदा, 12 साल पहले हुई थी छात्रा की शादी

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी. आरोपी ने प्रेमिका को ट्रेनिंग ग्राउंड में बुलाया और चाकू से हमला कर दिया। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम संबंध चल रहे थे, लेकिन कथित छात्र इस बात से परेशान है कि उसने कई दिनों से अपनी प्रेमिका से बात नहीं की. इसी को लेकर उसने छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद वह छत से कूदकर वहां से फरार हो गया, फिर घर लौटकर जहर खा लिया।

घायल छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं, आरोपी छात्र का अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना जयपुर के मनोहरपुर इलाके में लाइब्रेरी स्कूल के लिए एकलव्य अकादमी की एक क्लास की है. अरनिया निवासी 23 वर्षीय शोभा चौधरी कोचिंग में पढ़ती थी। इसी टीचिंग लाइब्रेरी में गठवाड़ी निवाली सुनील बागड़ी उर्फ सुरेंद्र मीणा (25) भी पढ़ने आता था। इस दौरान दोनों की जान-पहचान हो गई।

शोभा पिछले 10 दिनों से कोचिंग नहीं आ रही थी। सुनील ने उसे कई बार फोन किया, लेकिन उसकी उससे बात भी नहीं हो पा रही थी।। कई कॉल करने पर शोभा ने सुनील को ब्लॉक कर दिया है। उन्हें डर था कि घर वालों को इसकी जानकारी हो जाएगी। सुनील ने 21 मार्च को अपने दोस्त को फोन किया तो शोभा ने उसे रोका, लेकिन उसने शोभा से बात कराने से मना कर दिया।

शोभा शनिवार सुबह करीब 10 बजे अपने मामा के साथ कोचिंग पहुंची। उसने मामा से नीचे रुकने को कहा और एक फाइल लेने के लिए कोचिंग में चली गई। इसके बाद वह सीधे कोचिंग की छत पर पहुंची, जहां सुनील पहले से मौजूद था। करीब पांच मिनट बाद शोभा के चीखने की आवाज आने लगी, कोचिंग के टीचर और बच्चे छत पर पहुंचे तो शोभा खून से लतपथ हालत में पड़ी हुई थी। सुनील ने उस पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। गंभीर हालत में उसे मनोहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन चिकित्सक ने रेफर कर दिया। इलाज के दौरान निम्स में उसकी मौत हो गई।

इधर, जब उसने शोभा पर चाकू से हमला किया, तो सुनील छत से कूदकर भाग निकला। जहां से वह तुरंत गठवाड़ी व रायसर लेकर अपने घर पहुंचा और जहर खा लिया। जानकारी होने पर परिजन उसे भी निम्स अस्पताल ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है। खबरों के मुताबिक दिवंगत शोभा एकलव्य अकादमी की प्रवेश परीक्षा (सीईटी) की तैयारी कर रही थीं. वहीं, सुनील बागड़ी लाइब्रेरी में पढ़ाई करने के लिए आता था। मृतक शोभा के परिजनों ने बताया कि 12 साल पहले जब वह बच्ची थी तब उसका बाल विवाह हो गया था। लेकिन, अभी उसका गौना नहीं हुआ था। करीब छह महीने से वह सीईटी की तैयारी कर रही थी।

इधर, छात्रा की हत्या में शामिल हुई पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जब आरोपी सुनील की हालत में सुधार होगा तो उसके बयान लिए जाएंगे। वहीं, मामले की आगे की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत