Search
Close this search box.

आम आदमी पार्टी 30 मार्च को देशभर में लगाएगी ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ के पोस्टर

आम आदमी पार्टी 30 मार्च को देशभर में ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ के पोस्टर लगाएगी। पार्टी ने 11 भाषाओं में पोस्टर प्रकाशित किए हैं। ये पोस्टर हिंदी, अंग्रेजी, मराठी, पंजाबी, मलयालम, उड़िया, कन्नड़, बंगाली, गुजराती, उर्दू और तेलुगु में उपलब्ध हैं। दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने कहा है कि देश में बीजेपी का अत्याचार थोपा गया है. ये लोग देश में लोकतंत्र को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। चुनाव आयोग और सीबीआई,ईडी को बीजेपी अपने इशारों पर नचा रही है।

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि भाजपा न्यायपालिका को भी नियंत्रित करने की कोशिश कर रही है। निर्वाचित राज्य सरकारों को स्वतंत्र रूप से कार्य करने की अनुमति नहीं है। लेकिन अब समुदाय और विपक्ष को किसी तरह की साजिश या फर्जी एफआईआर का डर नहीं है. उन्होंने कहा कि अब देश की आवाज को नहीं दबाया जाएगा।

दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आज देश में एक अलग तरह का विकास हो रहा है. विरोधी आवाजों को दबाने का प्रयास किया जाता है। आम लोगों को प्रभावित करने वाले मुद्दों को बदलने का प्रयास किया जा रहा है। आप के नेता ने कहा कि केंद्र जिस तरह से अडानी मुद्दे को कमजोर करने की कोशिश कर रहा है, ऐसे में न सिर्फ विपक्ष बल्कि देश की जनता के मन में भी सवाल उठने लगे हैं. आज एकता की अवधारणा भाजपा सरकार का विरोध करने लगी है।

गोपाल राय ने कहा कि सीबीआई और ईडी आज घर में फंसी चिड़िया की तरह हो गई है. इन जांच एजेंसियों का काम सिर्फ विपक्षी नेताओं के खिलाफ झूठी फाइल बनाकर जेल भेजना है. आप नेता का कहना है कि केंद्र सरकार न्याय व्यवस्था को नियंत्रित करने की साजिश कर रही है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने 23 मार्च को जंतर मंतर पर एक विरोध प्रदर्शन के दौरान देश में एक साथ “मोदी हटाओ, देश बचाओ” थीम के साथ एक नया अभियान शुरू किया।

वहीं अभियान के दूसरी ओर 30 मार्च को 11 भाषाओं में पोस्टर प्रदर्शित किए जाएंगे। ये पोस्टर हिंदी, अंग्रेजी, मराठी, पंजाबी, मलयालम, उड़िया, कन्नड़, बंगाली, गुजराती, उर्दू और तेलुगु में प्रकाशित किए गए हैं। AAP नेता गोपाल राय ने कहा कि पीएम चाहते हैं कि देश में कोई आवाज न उठे. इसलिए वह विरोध की आवाज को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। जिस दिन आप ने पीएम के खिलाफ पोस्टर लगाया, उसी दिन पार्टी के खिलाफ 100 से ज्यादा एफआईआर दर्ज की गईं. देश में लोकतंत्र की आवाज को दबाने की पूरी कोशिश की जा रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत