Search
Close this search box.

फिल्म सिटी बनाने में केसी बोकाडिया के बाद अब रजनीकांत और राजपाल यादव ने जताई इच्छा; जनीकांत खरीदेंगे ज़मीन

दक्षिणी मेगास्टार रजनीकांत का हिंदी सिनेमा भी बोलबाला है. एक्टर की फिल्मों का साउथ से लेकर बॉलीवुड तक शोर रहता है. इस बीच रजनीकांत एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन इस समय अभिनेता किसी फिल्म या किसी बयान पर चर्चा नहीं करते हैं। इस बार रजनीकांत अपनी घोषित महत्वाकांक्षा को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

दरअसल, यमुना क्षेत्र के सेक्टर 21 में एक हजार एकड़ में फिल्म सिटी बनाई जाएगी. सुपरस्टार रजनीकांत ने भी इस नई फिल्म सिटी के विकास परियोजना में अपनी रुचि व्यक्त की है। मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेता की पत्नी और बेटी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी गंभीर हैं. जिससे उन दोनों ने इस जॉब के लिए सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह से काफी चर्चा की और जॉब से जुड़ी सारी जानकारियां हासिल कीं.

इस बीच माना जा रहा है कि 4 अप्रैल को अपनी बेटी और पत्नी के बाद रजनीकांत खुद सीईओ को संबोधित करेंगे. रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में सबको हंसाने वाले अभिनेता राजपाल यादव भी इस तरह के पीपीपी के दीवाने हैं. रजनीकांत और राजपाल से पहले केसी बोकाडिया ने फिल्म सिटी प्रोजेक्ट के लिए एजेंसी से संपर्क किया था।

जहां उन्होंने सिटी थिएटर प्रोजेक्ट के तहत 250 एकड़ जमीन लेने की बात कही। उन्होंने अपना आवेदन पत्र भी प्रस्तुत किया। बता दें कि यमुना क्षेत्राधिकार के सेक्टर 21 में 1000 एकड़ जमीन के लिए सिटी थिएटर का प्रोजेक्ट स्वीकृत हो गया है।

येइदा सेक्टर 21 के सीईओ ने कहा कि रजनीकांत और उनकी पत्नी ने उनसे बात की और प्रोजेक्ट के लिए अपनी इच्छा जताई। साथ ही उन्होंने फिल्म सिटी के बारे में भी पूरी जानकारी ली है। अब देखना यह होगा कि रजनीकांत के भाषण के बाद मामला कहां तक जाता है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत