Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Rajasthan : आम आदमी पार्टी की नवनियुक्त कार्यकारिणी ने ली शपथ, सांसद संदीप पाठक बोले- राजस्थान में पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी

आम आदमी पार्टी ने राजस्थान के संगठन का गठन कर दिया है। शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में राज्य, लोकसभा और जिला स्तर के सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया. राष्ट्रीय आम आदमी पार्टी संगठन के महासचिव व राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को शपथ दिलाई.

इस बीच मीडिया से बात करते हुए सांसद संदीप पाठक ने कहा, ‘हमने राज्य स्तर पर यूनियन बनाने का काम शुरू कर दिया है. शुक्रवार को राज्य, लोकसभा और जिला स्तर पर कार्यकारिणी के 231 सदस्यों को शपथ दिलाई गई। आने वाले दिनों में औपचारिक बैठक भी होगी। उसके बाद, आप मंडलियों, गांवों और आस-पड़ोस में जाएंगे। हर गांव में 11 सदस्यों की एक कमेटी भी बनेगी, लेकिन हम वर्टिकल लेवल पर मैनेजमेंट और प्लानिंग शेयर नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा- कुछ लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा कि हमारा संगठन ऐसा हो सकता है। हम जमीन से काम करते हैं, इसलिए हमने अपना होमवर्क करके एक बेहतरीन लीडरशिप कमेटी बनाई है। बीजेपी ने कहा कि हमारा संगठन सबसे मजबूत है, बीजेपी के पास पन्ना प्रमुख संगठन सबसे ऊपर है लेकिन पन्ना प्रमुख अभी भी पन्ने पर बचे हुए हैं. बेशक, बैठक में कोई शक्ति नहीं है। कांग्रेस में बिना नेता के इस पार्टी की पहचान एक या दो नेताओं से ही है और ये आपस में लड़ते रहते हैं. लोग उनकी लड़ाई से तंग आ चुके थे।

सांसद संदीप पाठक बोले- अशोक गहलोत को उनकी पार्टी के नेता ही नहीं मानते। वहीं वसुंधरा बीजेपी में अपनी सत्ता खोती जा रही हैं और लोग कह रहे हैं कि वसुंधरा की गहलोत से मिलीभगत है. वसुंधरा राजे का एक ही लक्ष्य है जिसे गहलोत सरकार विफल नहीं होने देती। इन दोनों पार्टियों की गठबंधन नीति से लोग असंतुष्ट हैं, इसलिए राजस्थान में आम आदमी पार्टी विकल्प के तौर पर दोनों पार्टियों को चुनौती देगी.

स्वास्थ्य विधेयक के मुद्दे पर संसार पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सभी नीतियां स्वास्थ्य और शिक्षा पर आधारित हैं. दिल्ली में हमने स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में बहुत अच्छा काम किया है। हम स्वास्थ्य के अधिकार का समर्थन करते हैं, लेकिन सरकार को कार्यरत डॉक्टरों की समस्याओं पर भी ध्यान देना चाहिए. हम प्रदेश की जनता को ईमानदार राजनेता देना चाहते हैं, देश में अच्छे लोगों की कमी नहीं है। आम आदमी पार्टी देश और प्रदेश के विकास में अच्छे लोगों का योगदान देना चाहती है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत