Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अमित शाह के मोदी को फंसाओ वाले बयान पर; गहलोत का पलटवार – दिल्ली पुलिस को पूछताछ करनी चाहिए

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गृह मंत्री अमित शाह से पदभार ग्रहण किया। सीएम गहलोत ने कहा कि जिस तरह दिल्ली पुलिस ने बयान के आधार पर राहुल गांधी से पूछताछ की, उसी तरह उन्हें अमित शाह से भी यह पता लगाने के लिए कहना चाहिए कि गुजरात फर्जी बैठक मामले में उन्हें प्रधानमंत्री पद के लिए नामित करने वाले सीबीआई अधिकारी कौन थे. जिन्होंने उन्हें गुजरात में हुए फेक एंकाउंटर मामले में पीएम मोदी (तक के गुजरात सीएम) का नाम लेने को कहा था।

एक निजी चैनल से बात करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि अगर दिल्ली पुलिस कांग्रेस नेता राहुल गांधी से जम्मू-कश्मीर की इन महिलाओं की डिटेल मांग सकती है. यौन उत्पीड़न के आरोपी, पुलिस की एक टीम अमित शाह से उन अधिकारियों के नाम पूछ सकती है जिन्होंने उन्हें नरेंद्र मोदी (2014 में उनके प्रधानमंत्री बनने से पहले) को शामिल करने के लिए कहा था।

यात्रा के दौरान, राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि केंद्र शासित प्रदेश में महिलाओं का अभी भी यौन उत्पीड़न किया जा रहा है। यात्रा समाप्त होने के 45 दिन बाद दिल्ली पुलिस ने पहले उन्हें नोटिस जारी किया, फिर एक टीम पांच दिनों में तीन बार उनसे उनके घर पर इसी विषय पर पूछताछ करने गई. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि अगर भाजपा नेता सार्वजनिक कार्यक्रमों में विवादित बयान देते हैं तो पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करेगी।

राजस्थान के सीएम ने कहा- ऐसे में दिल्ली पुलिस अमित शाह को नोटिस भेजकर सूचित करेगी कि सीबीआई (केंद्रीय जांच ब्यूरो) उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठे आरोप में फंसाने के लिए मजबूर कर रही है. जब कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार के दौरान जांच एजेंसी द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही थी। मैं ये पूछ रहा हूं कि क्या दिल्ली पुलिस वैसे ही अमित शाह से पूछताछ करेगी जैसे उन्होंने राहुल गांधी से पूछताछ की थी? मुझे लगता है कि उन्हें करना चाहिए।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत