Search
Close this search box.

चुरू में ट्रोले और कार की भीषण भिडंत; 3 बच्चों सहित एक परिवार के 5 लोगों की मौत

राजस्थान में चूरू जिले के सादुलपुर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर एक ट्रक और पिकअप के बीच हुई भीषण सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गयी. खबरों के मुताबिक शनिवार रात करीब 1 बजे डोकवा रतनपुरा गांव के बीच में हादसा हुआ जिसमें सालासर बालाजी के दर्शन कर लौट रहे हरियाणा के एक परिवार के पांच लोगों की वहीं मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को सरकारी अस्पताल और तीन घायलों को हिसार भेजा गया। मरने वालों में तीन बच्चे और दो महिलाएं बताई जा रही हैं, जबकि सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

वहीं हादसे का शिकार हुए सभी यात्री हिसार के समीप सिहदवा गांव के रहने वाले थे, जो शनिवार को सालासर बालाजी मंदिर के दर्शन कर गांव लौट रहे थे. इसी बीच सालासर से लौटते समय हाईवे पर रतनपुरा गांव के पास एक ट्रक ने उनकी पिकअप को टक्कर मार दी, जिसके बाद पिकअप के परखच्चे उड़ गए. घटना की जानकारी मिलते ही सादुलपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को मोर्चरी भिजवाया।

घटना की जानकारी के मुताबिक हरियाणा के हिसार जिले के सिहाड़वा गांव का रहने वाला एक परिवार शनिवार को सालासर बालाजी के दर्शन करने आया था जहां बालाजी के धोक लगाने के बाद घर वापस लौटते समय शनिवार देर रात उनकी पिकअप को चूरू हाईवे पर रतनपुरा गांव के पास एक बजे ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई.

बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि पिकअप के परखच्चे उड़ गये और हर तरफ अफरातफरी मच गयी. वहीं, घटना के बाद परिवार के पांच लोगों की तत्काल मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए। बता दें कि मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं. इधर, घटना के बाद हादसे की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने मृतकों और घायलों को कार से निकाल कर 108 एंबुलेंस की मदद से सरकारी अस्पताल पहुंचाया. बता दें कि इस हादसे में तीन घायलों को हिसार भेजा गया है।

इस बीच, पुलिस ने बताया कि हादसे में विमला (63), कृष्णा (60) सरस्वती (5), अंकित (8), अंजलि (5) की मौके पर ही मौत हो गई। उसके अलावा हादसे में सोनू ओम व प्रवीण को गंभीर चोटें आई हैं, जिनका इलाज हिसार में चल रहा है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत