Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

UP News : मामूली विवाद में आधा दर्जन लोगों ने पीट पीटकर कर दी हत्या, थाने के गेट पर शव रखकर किया हंगामा

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मामूली विवाद को लेकर आधा दर्जन लोगों ने एक युवक की पिटाई कर दी. घटना नागफनी थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम को हुई। इसको लेकर सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी में देरी होने पर मृतक के परिजनों ने शव को रखकर कर हंगामा किया. बाद में वहां पहुंचे पुलिस व सरकारी अधिकारियों ने परिजनों को समझा-बुझाकर समझाइश दी।

खबरों के मुताबिक शुक्रवार की शाम नागफनी थाना क्षेत्र के एक युवा फल विक्रेता समीर की ग्रामीणों से कहासुनी हो गई. इसी विवाद के दौरान आधा दर्जन युवकों ने उसे घेर लिया और लात व घूसों से जमकर पिटाई कर दी। वहीं समीर के बेहोश हो जाने पर आरोपी उसे सड़क पर छोड़कर भाग गया। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में पूरी घटना कैद हो गई। घटना के बाद अन्य ग्राहक समीर को स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर गई और शव को अस्पताल ले जाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर मामले की जांच शुरू की। इधर, जांच के बाद परिजन ने नागफनी थाने में शव की रखवाली करते हुए पुलिस पर लापरवाही बरतने और आरोपितों को छोड़ने का आरोप लगाते हुए विवाद खड़ा कर दिया।

पुलिस ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन परिजन नहीं माने। अंत में कर्मचारियों के प्रमुख वहां पहुंचे। परिजनों को आश्वासन दिया गया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद परिजन शांत हुए और शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए।

पुलिस के मुताबिक हत्या की रिपोर्ट के तहत मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है. पुलिस ने इनके पास से सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में लिए हैं। इसके आधार पर आरोपियों की पहचान कर उनकी पहचान की जाती है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने मामूली विवाद के चलते ऐसा किया। पुलिस घटना से जुड़े सभी तथ्यों को खंगालने का प्रयास कर रही है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत