Search
Close this search box.

Bholaa Vs Dasara : तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर भोला और दसारा का हाल, जानिए कौन-किस से आगे?

बॉलीवुड फिल्म ‘भोला’ और साउथ सिनेमा की फिल्म ‘दसरा’ बीते गुरुवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। एक तरफ हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता अजय देवगन हैं तो दूसरी तरफ साउथ सुपरस्टार नानी. आलम यह है कि इन दोनों हीरोज की फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसलिए ‘भोला’ और ‘दसरा’ वित्तीय मामलों में ओवरलैप लगते हैं। इस बीच आइए जानते हैं कि बॉक्स ऑफिस की कमाई के मामले में ‘भोला’ और ‘दशहरा’ में कौन आगे है और कौन पीछे.

रविवार को मशहूर बिजनेस एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अजय देवगन स्टारर भोला के कलेक्शन की ताजा जानकारी दी। तरण के मुताबिक, अजय की ‘भोला’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी तीसरी रिलीज में 12.10 करोड़ की कमाई की। शुक्रवार के मुकाबले तीसरे दिन ‘भोला’ के कलेक्शन में 63.51% की जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है. इससे अजय भोला की कुल बॉक्स ऑफिस कमाई 30.70 करोड़ पहुंच गई। हालांकि, रविवार को अजय की भोला की कमाई में और तेजी आने की उम्मीद है।

दरअसल, रिलीज के दूसरे दिन साउथ कलाकार नानी की फिल्म ‘दशहरा’ पर डिस्काउंट देखने को मिला। लेकिन शनिवार को ‘दशहरा’ कलेक्शन में भारी इजाफा देखने को मिला. सकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, नानी स्टारर ‘दशहरा’ ने रिलीज के तीसरे दिन 12.1 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया. ऐसे में सभी दशहरा भाषाओं का कुल राजस्व 45.05 करोड़ पहुंच गया। साफ तौर पर कहा जा सकता है कि ग्रॉस रेवेन्यू के मामले में साउथ बॉलीवुड इस बार पिछड़ता नजर आ रहा है. लेकिन कमाई के मामले में तीसरे दिन फिल्म ‘भोला’ ने बाजी मार ली.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत