Bharatpur : महिला ने डेढ़ साल के बेटे के साथ लगाई फांसी; पुलिस ने पति को हिरासत में लिया

राजस्थान के करौली जिले के हिंडौन के सुरोठ थाना अंतर्गत जटंगला गांव में एक 30 वर्षीय महिला और उसके डेढ़ साल के बेटे का शव फंदे से लटका मिला. एक साड़ी के दोनों तरफ बनाए गए फंदों में दोनों के शव लटके हुए थे। दोनों को उनके परिवार वालों ने पहली बार देखा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है और पुलिस ने जेल में बंद महिला के पति से पूछताछ की है.

हिंडौन के सुरोठ थाने के जाटंगला निवासी सुंदर जाटव की बहू शारदा गौतम ने अपने एक साल के बेटे आरुष के साथ फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. शारदा के पति गौतम दिल्ली में मार्बल का काम करते हैं। गौतम रविवार को अपने गृहनगर जटंगला के लिए दिल्ली से रवाना हुए। हिण्डौन पहुंचने पर रात हो गई तो वह अपनी बहन के घर बंकी में रुक गया। गौतम 10 बजे तक घर नहीं आया। कुछ देर इंतजार करने के बाद वह कमरे से निकल गया। इसके बाद गौतम परिजनों को घटना की जानकारी देकर घर लौट आया।

सुंदर जाटव के अनुसार मकान के एक हिस्से में भैंस बांधी जाती है और मकान नंबर 4 में शारदा और उसका बेटा व पति रहते हैं। परिवार के सदस्य अलग-अलग मकान में रहते हैं। सुबह ग्यारह बजे जब सुंदर भैंसों को देखने आया तो सभी कमरे खुले थे और एक कमरा बंद था। आवाज देने पर कोई जवाब नहीं मिला। इतना कहकर वह दरवाजे के पास गया, जिससे उसकी बेल्ट टूट गई और दरवाजा खुल गया। दरवाजा खुलते ही देखा तो दोनों रस्सी से लटके हुए थे। बहू और नाती को फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो सुंदर की चीख निकल गई। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां आ गए। उसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

सीओ किशोरी लाल ने बताया कि जटनागला गांव में एक विवाहिता ने मासूम के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस सूचना पर सूरौठ पुलिस पहुंची और मृत शारदा व मासूम आरुष के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. उन्होंने बताया कि मृतका के पति गौतम को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत