Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Barmer : कार पलटने से सड़क हादसे में 3 भाइयों की मौत; महीने भर बाद एक भाई की होनी थी शादी

राजस्थान में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जहां सदर थाना क्षेत्र के मीठाड़ा अंदानी की ढाणी के पास मंगलवार की शाम कार दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से तीन भाइयों की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक तीनों भाई अपना काम खत्म कर स्कॉर्पियो कार से गांव लौट रहे थे, तभी अचानक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और तीनों चचेरे भाइयों की मौत हो गई. बताया जाता है कि बीच सड़क पर अचानक कार का टायर फट गया, जिससे वह अचानक रुकी और तीन बार पलटी, जिसके बाद दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. तीसरे की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं पता चला कि उनमें से एक की अगले महीने शादी होनी थी।

इधर, घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया और पूरे शहर में मातम छा गया। बता दें कि मृतकों में दो चचेरे भाई थे और एक ममेरा भाई था। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसके शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. घटना के अनुसार मंगलवार की शाम खंगारसिंह 30, श्याम सिंह 26 व प्रेमसिंह 22 वर्षीय स्कॉर्पियो से अपने महाबार रोड स्थित कार्यालय से काम कर मिठड़ा कस्बे लौट रहे थे. टायर फटने के कारण स्कॉर्पियन का टायर पंचर हो गया, संतुलन बिगड़ा और पलट गई।

हादसे के बाद तीनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए जहां खंगार सिंह और श्याम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और प्रेम सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तीनों लोगों के शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और कार पलटने के कारणों की जांच में जुट गई. वहीं मृतक भाइयों में एक खंगर सिंह की 22 मई को शादी होनी थी, लेकिन अब घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक प्रेम सिंह और श्याम सिंह चचेरे भाई बताए जाते हैं और दोनों खंगार सिंह के भाई हैं.

घटना के बाद परिजन अस्पताल पहुंचे जहां पुलिस ने उन्हें घटना की जानकारी दी। उधर, तीसरे परिवार के सदस्यों ने परिवार की महिलाओं को घटना के बारे में नहीं बताया और उनको रात में इससे दूर रखा गया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत