Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रॉनिक्स डेवलेपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएट्स तक करें आवेदन

हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रॉनिक्स डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड में बंपर पदों पर भर्ती हो रही है। आवेदन करने का आखिरी दिन भी नजदीक आ रहा है। अत: जो उम्मीदवार इन पदों के लिए पात्र और आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे अंतिम तिथि से पहले निर्धारित प्रारूप में फॉर्म अवश्य भर लें। इन अवसरों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 अप्रैल, 2023 है। जैसा कि आप देख सकते हैं, अंतिम चयन के लिए बहुत कम समय बचा है, इसलिए जल्दी आवेदन करें।

कौन कर सकता है आवेदन

इस भर्ती अभियान के तहत कुल 260 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग है। विवरण के लिए, आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचना देखें। सामान्यत: 12वीं पास, डिप्लोमा और स्नातक आवेदन कर सकते हैं। जैसे बीई, बीटेक, एमई, एमटेक, बीएससी, बीसीए, एमएससी, एमसीए, पीजीडीसीए, पीडीसीए, पीजीडीआईटी, एपीजीडीसीए उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं।

कैसे होगा सेलेक्शन

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन टेस्ट के जरिए किया जाएगा। परीक्षा आईडीडीसी अंबाला और एचएमएसडीसी गुरुग्राम में आयोजित की जाएगी। इस प्रयोजन के लिए प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित किए जाएंगे जहां से उम्मीदवार उन्हें डाउनलोड कर सकते हैं। ये भी जान लें कि ये पद कांट्रैक्ट बेसिस पर हैं।

वेतन क्या होगा

वेतन भी पद पर निर्भर करता है, लेकिन सफल उम्मीदवारों को पद के आधार पर 18,000 रुपये से लेकर 45,900 रुपये प्रति माह तक का वेतन मिलेगा। आवेदन केवल ऑनलाइन ही किए जाएंगे। इसके लिए उम्मीदवार hartronservices.com पर जा सकते हैं। साथ ही hartron.org.in पर जाकर भी आप इन सेवाओं की विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। ये पद डाटा एंट्री ऑफिसर और जूनियर प्रोग्रामर के लिए हैं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत