Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Rajasthan Corona : राजस्थान के CM और Ex CM के कोरोना संक्रमित होने से टेलीफोन पर लोगों की समस्याएं दूर करेंगे पर्यटन मंत्री

राजस्थान में भी कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कोविद -19 से संक्रमित पाए गए हैं। दोनों नेताओं ने एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी। दोनों नेता सुदूर इलाकों में रहते हैं। इस बीच, राजस्थान सरकार के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने लोगों से कोरोना उपायों का पालन करने का आह्वान किया है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि यदि किसी के पास नौकरी या समस्या है तो उससे व्यक्तिगत रूप से मिलने के बजाय फोन पर संपर्क कर अपनी समस्या या शिकायत बताएं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट किया कि कोविड -19 संक्रमण से दोनों पॉजिटिव हो गए हैं। इसलिए डॉक्टर्स की सलाह पर आप को आइसोलेशन में रखेंगे। मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री ने सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का भी आह्वान किया। दोनों नेताओं ने लोगों से कहा कि जो भी आए उनका कोविड टेस्ट होना चाहिए।

मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट किया था कि उन्हें कोविड टेस्ट के दौरान हल्का संक्रमण हुआ है, इसलिए मुख्यमंत्री भी डॉक्टरों की सलाह पर घर पर रहकर राजकीय कर्तव्यों का पालन करेंगे. मुख्यमंत्री ने आम लोगों से भी कोविड-19 दिशानिर्देशों का पालन करने और खुद को और अपने परिवार को बीमारी से बचाने का आह्वान किया। उन्होंने लोगों से कोविड-19 को और फैलने से रोकने के लिए सरकार का सहयोग करने का आह्वान किया।

कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने बुधवार को जनसभा की। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कोविड संक्रमण पॉजोटिव की जानकारी दी है. वहीं, मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने क्षेत्र की जनता से सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का आग्रह किया. उन्होंने लोगों से अपील की कि नौकरी या समस्या हो तो उनसे फोन पर संपर्क करें, खुद को सुरक्षित रखें और दूसरों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत