Search
Close this search box.

पेपर लीक और कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर गहलोत सरकार पर भड़के भजन लाल शर्मा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने “नहीं सहेगा राजस्थान” लॉन्च किया; राजस्थान के जयपुर में सोमवार को जहां प्रदेश के सभी जिलों के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विचार-विमर्श किया. राजस्थान के भरतपुर पहुंचे बीजेपी सचिव भजन लाल शर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार अल्पमत सरकार है और राजस्थान की कांग्रेस सरकार का जन्म भ्रष्टाचार से हुआ है.

मुख्यमंत्री पद के लिए कांग्रेस नेताओं में खींचतान चल रही है. जिसका नुक्सान राजस्थान की जनता को हो रहा है. महामंत्री ने कहा कि अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री पद के लालच में थे, इसलिए अपना बहुमत बनाने के लिए उन्होंने अपने विधायकों को खुली छूट दे दी। उन्होंने कहा कि आज राजस्थान में भ्रष्टाचार, जंगलराज और कुप्रबंधन का बोलबाला है।

पेपर लीक के संबंध में महासचिव ने कहा कि पेपर लीक के कारण युवाओं के सपनों को बर्बाद करने का काम किया गया है. राजस्थान में बेरोजगारी पहले स्थान पर है. प्रत्येक देश में तीन में से एक युवा बेरोजगार है। 50 हजार युवाओं का भविष्य बर्बाद हो गया है। बेरोजगार के रूप में पंजीकृत लोगों की संख्या दोगुनी हो गई है। भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. भिलवार घटना का जिक्र करते हुए सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा, ”आजादी के 70 साल बाद भी राजस्थान की कांग्रेस सरकार में ऐसे काम हो रहे हैं. नतीजा यह है कि राजस्थान में हर दिन 17 रेप के मामले सामने आते हैं. रेप के मामले में राजस्थान देश में नंबर एक पर है.”

मुख्य सचिव ने कहा कि राजस्थान में 5 साल में 1 करोड़ अपराध हुए हैं. जल जीवन मिशन में 20 हजार रुपये का घोटाला हुआ है. सरकार ने दंगे ख़त्म नहीं किये. देश में यूनियनों की लड़ाई, किसानों से किया गया वादा झूठ हो गया। आज राजस्थान पर 50 लाख करोड़ रुपए से ज्यादा का कर्ज है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत