Search
Close this search box.

डंपर ने वैन को मारी टक्कर, दो की मौत, नौ घायल; सांवरिया सेठ के दर्शन कर लौट रहा था परिवार

भीलवाड़ा जिले के मांडल थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात बजरी से भरे ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरी कार को टक्कर मार दी. हादसे में एक बाइक सबार भी चपेट में आ गया. दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई और नौ घायल हो गए, जिनमें कार में सवार एक चार वर्षीय लड़का भी शामिल था। कार में सवार लोग घर जा रहे थे तभी भादू गांव व मांडल थाने के पास हादसा हो गया. पुलिस के मुताबिक, सभी घायलों को महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया और दोनों के शव शवगृह में रखवाए गए.

मांडल पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि भादू गांव के पास सोमवार रात बजरी से भरे डंपर ने बाइक और कार को टक्कर मार दी. हादसे में मोटरसाइकिल चालक जैतपुर निवासी कालू गुर्जर और भादू निवासी कंचन देवी सुवालका की मौत हो गई।

खेड़पिया निवासी अन्नू गुर्जर (17), शायरी गुर्जर (80), उदयलाल गुर्जर (30), सीमा गुर्जर (22), रतन (4), शिवलाल माली (30), पुष्पा राठौड़ (40) और चंडी देवी भी थे। कार में सवार सभी लोग सांवरिया सेठ के दर्शन कर वापस अपने गांव लौट रहे थे। हादसे के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद चालक बजरी से भरा डंपर लेकर भाग गया. जिसे एक किलोमीटर दूर जाकर खाली कर छोड़ गया. पुलिस ने डंप को रुकवाकर चालक की तलाश शुरू कर दी। प्रारंभिक जांच में पता चला कि चालक तेज गति से गाड़ी चला रहा था। उसने पहले मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारी और स्पीडबोट में बैठकर भाग गया। कुछ दूर चलने के बाद वह कार में बैठ गया। डंप ट्रक में अवैध बजरी भरी हुई थी, ऐसे में चालक ने कुछ दूर जाकर बजरी को खाली किया और फिर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत