Search
Close this search box.

भूत-प्रेत का साया होने का डर दिखाकर तांत्रिक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

राजस्थान के बीकानेर जिले के खाजूवाला में एक तांत्रिक व्यक्ति ने प्रेत बाधा का नाश करने के नाम पर एक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. पिछले एक साल से आरोपी उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। अब पीड़िता की मां ने प्रतिवादी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार ने पिछले साल सादुलशहर के हकमाबाद निवासी तांत्रिक महेंद्र नाथ मेघवाल से संपर्क किया था। पीड़िता के पिता को पीठ दर्द की शिकायत है. उन्हें पता चला कि महेंद्र नाथ दर्द ठीक करने के लिए घास फूंक करते है। वह महेंद्र को घर ले गए और सुनिश्चित किया कि उसकी देखभाल की जाए। तभी तांत्रिक महेंद्र पीड़िता के आगे-पीछे घूमने लगा।

नाबालिग का स्वास्थ्य भी खराब रहता था, और तांत्रिक ने कहा कि उसके ऊपर एक प्रेत का साया है। इलाज के नाम पर आरोपी महेंद्र ने पीड़िता को एक कमरे में बंद कर दिया और तांत्रिक अनुष्ठान किया. इस बात पर आरोपी ने पीड़िता से झूठ बोलना शुरू कर दिया और उसे धमकाना शुरू कर दिया। उस साल के दौरान आरोपी ने पीड़िता के साथ कई बार रेप किया. पूछताछ करने पर खाजूवाला पुलिस ने नाबालिग से तांत्रिक महेंद्र की पहचान बताई.

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी तांत्रिक महेंद्र के खिलाफ पहले से ही दुष्कर्म का एक केस दर्ज है। पीड़िता के पड़ोस में रहने वाली एक लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी ने अपराध के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म भी किया। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है. अब आरोपी तांत्रिक की पहचान की जांच की जा रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत