Search
Close this search box.

खाचरियावास के भतीजे ने होटल में की तोड़फोड़, वीडियो वायरल

राजस्थान के नागरिक एवं खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे हर्षदीप सिंह खाचरियावास ने जयपुर के काउंटी इन होटल में गुंडागर्दी और तोड़फोड़ की. यह घटना जयपुर के खूबसूरत इलाके वैशाली नगर की है. होटल स्टाफ ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद हर्षदीप और उसके ग्रुप ने पुलिस के सामने ही होटल में रुके लोगो के साथ हाथा पाई और मारपीट शुरू कर दी. पुलिस ने लोगो को होटल से बाहर निकाला। हालांकि, अभिमन्यु सिंह ने होटल के जिस कस्टमर पर हमला किया था, उसकी सीसीटीवी फुटेज वैशाली नगर थाने को मुहैया कराई, लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की.

होटल मालिक अभिमन्यु सिंह के मुताबिक, हर्षदीप सिंह खाचरिया मंगलवार देर रात करीब 10:30 बजे होटल पहुंचे. इसी बीच हर्षदीप और उसके दोस्तों की होटल के कस्टमर से बहस हो गई. फिर कस्टमर अपने कमरे में चला गया. हर्षदीप ने होटल स्टाफ से कस्टमर का रूम नंबर पूछा। कस्टमर की गोपनीयता का सम्मान करते हुए, होटल कर्मचारी ने कोई जानकारी नहीं दी। इसके बाद हर्षदीप ने होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। फिर होटल स्टाफ ने पुलिस बुला ली.

पुलिस स्थिति की जांच करती रही। रत करीब तीन बजे तोड़फोड़ के दौरान एक कस्टमर कमरे में दाखिल हुआ। पुलिस की मौजूदगी में हर्षदीप और उसके गैंग ने कस्टमर और होटल स्टाफ के साथ मारपीट की। पुलिस ने कस्टमर और होटल स्टाफ को बचाने की कोशिश की. पुलिस कस्टमर को थाने ले जाने लगी. इसी बीच होटल के बाहर कस्टमर पर हमला हो गया. पुलिस घटना की जांच में जुटी रही. पुलिस होटल के कस्टमर को लेकर घटनास्थल से निकल गई. कस्टमर को सुरक्षित स्थान पर लाया गया। हर्षदीप और उनकी टीम होटल के डिस्ट्रीब्यूशन रूम में दाखिल हुई।

वीडियो आ गया है. हम आपको बता रहे हैं कि आज रात एक और वीडियो सामने आ रहा है. इस मामले में अंकित शर्मा नाम के युवक ने खुद को सिरसी रोड का निवासी बताया. वीडियो में कहा गया है कि वह उसी दिन अपनी पत्नी और एक दोस्त के साथ एक रेस्तरां में डिनर के लिए गए थे। वहां बैठे व्यक्ति ने बिना वजह उन पर हमला कर दिया और अभद्र व्यवहार किया। होटल कर्मचारी इस व्यवहार के लिए उसे जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते। हर्षदीप का इस झगड़े से कोई लेना-देना नहीं है. वह दूसरी मेज पर बैठा था। वह हस्तक्षेप करने के लिए आगे आया था।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत