Search
Close this search box.

नागौर में नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, पांच आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर रेप मामले में अभी भी जरूरी कदम उठाए जाने बाकी हैं. पुलिस और परिवार के बीच बातचीत सफल नहीं रही है. इस बीच नागौर में पांच दरिंदों ने एक नहीं बल्कि कई बार हवस का शिकार बनाया. आरोपी पिछले तीन साल से डरा धमकाकर कभी अलग-अलग तो कभी सामूहिक अपनी हवस मिटाते थे।

याचिकाकर्ता ने 18 जुलाई को खुनखुना पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई कि शिवराम, प्रदीप, सुरेश कुमार, नरेंद्र भींचर और अशोक कुमार और अन्य लोग उसकी किशोर बेटी को पिछले ढाई साल से बार-बार डरा-धमका कर अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। उनकी बेटी की फोटो भी पोस्ट की.

खुनखुन पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर धारा 456 384 376 (2) (एन) 376डी आईपीसी व नियम 67 आईटी के नियम 5एल/6 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की, जिसमें पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया. गुरुवार को पुलिस. जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के आदेश पर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त डीडवाना योगेन्द्र फौजदार की कड़ी निगरानी में बच्ची से दुष्कर्म के मामले में संलिप्त इन पांचों लोगों को 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, हाल ही में हुए दुष्कर्म के अपराध को लेकर खुनखुना पुलिस थाने के उपनिरीक्षक बनवारीलाल सूरजमल, खुनखुना पुलिस अधिकारी दशरथ सिंह और डीडवाना पुलिस अधिकारी ने एक अलग टीम बनाई और आरोपी का नाम शिवराज नि/ए कस्ता रामकरण जाट निवासी 21 साल बताया. शिव कुमागर पुलिस थाना खुंख अस्त, सुरलाल नि.आस्त बी. 2, जाति शोभाराम जाट निवासी, नरेन्द्र नि.रामेश्वर लाल जाट, 19 शिवनगर पीड़वा निवासी अशोक भुवाल पुत्र हनुमान आराम जाट (18) निवासी देवरी मकराना थाना को गिरफ्तार किया गया। कार्रवाई में पुलिस उपअधीक्षक बनवारीलाल, खुनखुना थाने से पुलिस अधिकारी व पुलिस थाने के अधिकारी शामिल थे।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत