Search
Close this search box.

राजस्थान में 1 अगस्त को बीजेपी का बड़ा आंदोलन – कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार के खिलाफ हल्लाबोल

राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि 1 अगस्त को जयपुर में गहलोत सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन होगा. जन आक्रोश यात्रा”; और नहीं सहेगा राजस्थान. 1 अगस्त को जयपुर में बड़ा आंदोलन निकाला जाएगा. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था चरमरा गई है.

राजे को सीएम का चेहरा बनाने पर सीपी जोशी ने कहा, पार्टी जिसको जो जिम्मेदारी तय करती है, उसका निर्वहन किया जाता है. बीजेपी मुख्यालय में जेपी नड्डा की मैराथन मीटिंग हुई. बैठक के दौरान संघ नेताओं के साथ चर्चा हुई. विचार-विमर्श से बीजेपी की चुनावी योजना सामने आएगी. कांग्रेस सरकार के खिलाफ और अहम मुद्दों पर रणनीति बनाई गई है. महिलाओं के खिलाफ हिंसा, कानून व्यवस्था, पेपरलीक, भ्रष्टाचार सहित महिला अत्याचार को मुद्दा बनाया जा रहा है।

सीपी जोशी ने कहा कि बीजेपी आने वाले दिनों में तीन यात्राएं निकालेगी. चुनाव से जुड़ी समितियों के गठन को लेकर पार्टी में अभी और मंथन हो सकता है। इन कमेटियों के गठन पर मुहर लगाई जा सकती है। जिस कवायद से अभियान को बड़ा लाभ मिलना चाहिए, नहीं सहेगा राजस्थान अभियान को और अधिक धार देने की कवायद है। इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बीजेपी कार्यालय पहुंचे. बीजेपी नेताओं ने जेपी नड्डा को बधाई दी. बीजेपी नेताओं के साथ एक दिवसीय बैठकों का सिलसिला जारी है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत