Search
Close this search box.

अजमेर में मोबाइल चोरी के शक में नाबालिग बच्चे को हाथ बांधकर बेरहमी से पीटा, मासूम की पिटाई को लेकर लोगों में आक्रोश

राजस्थान के अजमेर जिले में एक बच्चे के हाथ बांधकर बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है. बच्चे को पीटते हुए दिखाए गए वीडियो ने सोशल नेटवर्क पर हंगामा मचा दिया है। इस वीडियो में अजमेर शरीफ दरगाह को दिखाया गया है। दरगाह बाजार में मोबाइल चोरी के शक में 12 लोगों ने बच्चे को पकड़ा और उसके हाथ बांधकर बुरी तरह से पीटा। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ कार्यवाही की।

पुलिस ने कहा कि दरगाह क्षेत्र के लोगों का मानना है कि नाबालिग बच्चे ने मोबाइल चोरी किया है। लेकिन खोजबीन करने पर बच्चे के पास कुछ नहीं मिला। पहले तो लोगों ने लड़के को पीटना शुरू कर दिया, उसके हाथ बांध दिए और बाद में उसे पुलिस के पास ले गए. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई।

राजस्थान के अजमेर जिले में एक लड़के की पिटाई का मामला सामने आया है. एक बच्चे को पीटते हुए दिखाए गए वीडियो ने सोशल नेटवर्क पर हंगामा मचा दिया है। इस वीडियो में अजमेर शरीफ दरगाह को दिखाया जाएगा। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह गुरुवार को हुआ। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की. पुलिस ने कहा कि दरगाह क्षेत्र के बाजार में लोगों का मानना है कि फोन किसी नाबालिग ने चुराया है। लेकिन खोजबीन करने पर बच्चे के पास कुछ नहीं मिला। पहले तो लोगों ने लड़के को पीटना शुरू कर दिया, उसके हाथ बांध दिए और बाद में उसे पुलिस के पास ले गए. जहां मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने हस्तक्षेप किया.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत