Search
Close this search box.

भीलवाड़ा में नाबालिग को भट्टी में जला देने के मामले को लेकर सीपी जोशी ने सीएम गहलोत से मांगा इस्तीफा

भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी गुरुवार को श्रीगंगानगर दौरे पर रहे. उन्होंने भीलवाड़ा की कोटड़ी तहसील में 15 साल की लड़की से दुष्कर्म और उसके अवशेष मिलने की घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए राजस्थान सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने सीएम अशोक गहलोत का इस्तीफा तक मांग लिया.

सीपी जोशी ने कहा कि यह घटना सभी को झकझोर कर देगी. ऐसी घटना देश में कहीं नहीं हुई होगी. ऐसी घटनाएं राजस्थान को परेशान कर रही हैं. मुख्यमंत्री गहलोत को इस्तीफा दे देना चाहिए, वे आंतरिक मामले नहीं संभाल सकते तो अपनी सीट से क्यों चिपके हुए हैं? इस मामले की निगरानी के लिए जिम्मेदार लोगों को तुरंत बरर्खास्त किया जाना चाहिए।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि जब लड़की के परिवार ने पुलिस से मदद मांगी तो मदद करने के बजाय उनसे तरह तरह के साबल पूछे गए. लेकिन जब परिवार गांव वालों की मदद से लड़की की तलाश करता है, तो उन्हें अवैध कोयला भट्टी में से एक जलती हुई लाश दिखाई दी, जिसमें तलाश करने पर बच्ची का हाथ और कड़ा निकलता है। जिस किसी ने भी इस मामले में अनदेखी की है उसे तुरंत बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए।

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश में आए दिन ऐसे अत्याचार हो रहे है. ये वही भीलवाड़ा है जहां कुछ दिन पहले एक लड़की को बोतल में पेशाब पिलाने की घटना हुई थी. जब लोगों को इस बात पर गुस्सा आता है तो उन पर लाठियां बरसाई जाती हैं, लड़कियों से बलात्कार के मामले सामने आते हैं, यहां पर बच्चियों और बेटियों को स्टाम्प पर बेच दिया जाता है। एक ऐसी सरकार जो आम लोगों की तरह महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा नहीं कर सकती।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत