Search
Close this search box.

भीलवाड़ा रेप कांड के विरोध प्रदर्शन को लेकर भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष अंकित चेची और कार्यकर्ताओं पर पुलिस का लाठीचार्ज

पुलिस ने युवा मोर्चा के एक बीजेपी कार्यकर्ता पर जमकर डंडे बरसाए. भीलवाड़ा के कोटड़ी में हुई हिंसक घटना के बाद बीजेपी कार्यकर्ता सीएम आवास पहुंचे. पुलिस ने बैरियर लगाकर कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने की कोशिश की. लेकिन जैसे ही कार्यकर्ता बैरिकेड तोड़कर आगे बढ़े, पुलिस ने उन पर हमला कर दिया। पुलिस ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता अंकिता चेची समेत कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया. कार्यकर्ताओं को पुलिस पहले गिरफ्तार कर सोडाला थाने ले गई. लेकिन जब पुलिस ने कार्यकर्ताओं का हिंसक प्रदर्शन देखा तो उन्हें विद्याधर नगर थाने ले गई.

दूसरी ओर, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सुनवाई के दौरान कहा कि प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के नेता अंकित चेची और कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज युवाओं की आवाज को कुचलने का कुत्सित प्रयास है. मैं उसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं.’ चाहे सरकार कितनी भी मजबूत क्यों न हो. वह युवाओं की आवाज को नहीं रोक पाएंगे. उन्होंने कहा कि राजस्थान युवाओं पर लाठीचार्ज स्वीकार नहीं करेगा. बता दें कि भाजपा युवा मोर्चा, राजस्थान प्रदेश के अध्यक्ष अंकित कुमार चेची ने आज जयपुर में पदभार संभाला। इस कार्यक्रम में अध्यक्ष सीपी जोशी और पार्टी नेता शामिल हुए.

सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट कर युवक पर लगे आरोपों की जानकारी दी और कहा कि पुलिस द्वारा किया गया कथित लाठीचार्ज बीजेपी युवा मोर्चा के खिलाफ था. अपराधी अपराध करने के बाद खुलेआम घूम रहे है और युवाओं पर लाठीचार्ज जैसे जघन्य कुकृत्य किया जा रहा है. ये कृत्य सबसे अधिक निन्दनीय हैं। सरकार युवाओं की आवाज दबाने में सफल नहीं होगी। राजस्थान के किशोरों को लाठीचार्ज बर्दाश्त नहीं है. सरकार युवाओं की आवाज नहीं दबा सकती। युवाओं पर लाठीचार्ज नहीं सहेगा राजस्थान।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत