Search
Close this search box.

नशे की धुत में आरोपी ने बुजुर्ग महिला को पीट-पीटकर मार डाला, खुद को बता रहा था शिव का अवतार

राजस्थान में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. उदयपुर में भगवान शिव का अवतार होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने एक बुजुर्ग आदिवासी महिला को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। घटना का कथित वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, में 70 वर्षीय प्रताप सिंह, जो खुद को भगवान शिव होने का दावा करते हैं, एक महिला को हिंसक रूप से पीटते हुए दिखाई दे रहा हैं और मायके जा रही आदिवासी महिला (85) को रोककर उसे पैरों और छाते से बुरी तरह से पीटते नजर आ रहा है।

पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त आरोपी के अलावा नाथू सिंह नाम का शख्स और घटना को रिकॉर्ड करने वाले दो बच्चे भी मौजूद थे. चारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उदयपुर पुलिस कमिश्नर भुवन भूषण यादव ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि शराब पीने के बाद वह कहने लगा कि वह भगवान शिव का अवतार है. उसने यह भी कहा कि उनमें जीवन को वापस लाने की क्षमता है। संदिग्ध समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। यादव ने बताया कि घटना शनिवार को सायरा पुलिस क्षेत्र के तरपाल गांव में हुई. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में आरोपी को महादेव मंदिर के पास एक आदिवासी महिला की पिटाई करते हुए, उसके बाल खींचते हुए और उसकी छाती पर छाते से मारते हुए दिखाया गया है।

वीडियो, जो वायरल हो गया है, एक स्थानीय व्यक्ति आरोपी को महिला को आरोपी से महिला को छोड़ने के लिए कह रहा है, जबकि दो बच्चे घटना को रिकॉर्ड करते हैं और आरोपी को पकड़ने की कोशिश करते हैं लेकिन असफल रहते हैं। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटा, जिससे उनकी तुरंत मौत हो गई. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने एक बुजुर्ग महिला के पैर पर छाते से वार किया. उसने महिला को इतनी जोर से मारा कि उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. चारों से बातचीत की गई.

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत