Search
Close this search box.

प्रेम-प्रसंग में बाधा बने पति की प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की हत्या – दिल्ली में मारा बानसूर में दफनाया

अलवर में एक महिला और उसके प्रेमी ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने पति की हत्या कर दी. आरोपी और मृतक संजय जाट की पत्नी दोनों ही सी.आर.पी.एफ. में तैनात है। दोनों ने मिलकर दिल्ली में वारदात कीं। बाद में शव को अलवर के बानसूर में एक गड्ढे में दबा दिया. आरोपी प्रेमी महताला की ढाणी, बिसालु, बानसूर में रहता है और उड़ीसा में सीआरपीएफ में तैनात है। लड़की भी सीआरपीएफ दिल्ली में है। दोनों ने मिलकर 31 जुलाई की शाम को दिल्ली में युवक की हत्या कर दी। साथ ही शव को बानसूर में दफना दिया।

मामला भरतपुर के डीग के खोह थाने का है. आरोप है कि पूनम जाट पत्नी संजय जाट ने अपने प्रेमी बानसूर सीआरपीएफ निवासी रामप्रताप पुत्र मातादीन गुर्जर के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि दोनों लोग ढाई साल से रिलेशनशिप में थे. दोनों की मुलाकात ढाई साल पहले श्रीनगर एयरपोर्ट पर हुई थी। जब इस अफेयर के बारे में मृतक संजय जाट को पता चला तो उसने पत्नी को रामप्रताप से मिलने जुलने से मना कर दिया।

इसके बाद संजय जाट की पत्नी ने अपने प्रेमी को सारी बात बता दी. उसने प्यार में बार-बार बाधा बनने वाले पति से छुटकारा पाने की योजना बनाई। आखिरकार 31 अगस्त को महिला और उसके प्रेमी ने संजय जाट की हत्या कर दी. 31 जुलाई को महिला ने अपने पति संजय जाट को फोन कर दिल्ली आने का आदेश दिया. फिर शाम को उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला घोंट दिया.

फिर शव को बानसूर रिंग रोड पर एक छोटे से गड्ढे में दफना दिया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने शव को जमीन से बाहर निकाला। यह मामला तब शुरू हुआ जब मृतक कई दिनों से लापता था. भरतपुर पुलिस दोनों आरोपियों को लेकर बानसूर पहुंची जहां उन्होंने शव को दफनाया था। शव को बाहर निकाल कर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत