Search
Close this search box.

राजाखेड़ा में UP के युवक का झाड़ियों में शव मिलने से इलाके में सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

धौलपुर के राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के गोपालपुरा के पास रविवार सुबह सड़क किनारे जंगल में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी. किसी ने राजाखेड़ा थाने को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और मामले से जुड़े सबूत जुटाने के लिए एफएसएल टीम को बुलाया.

मेनिया कमांडर मनोज कुमार गुप्ता भी वहां आये और शव के बारे में जानकारी ली. मृतक युवक की पहचान संतोष पुत्र सतीश उम्र करीब 24 वर्ष जाति बघेल निवासी ग्राम बराड़ा थाना मलपुरा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने मृतक युवकों के शवों को राजाखेड़ा सीएचसी के मुर्दाघर में रखवा दिया है और कार्रवाई की तैयारी चल रही है.

परिजनों के मुताबिक मृतक सतीश अपनी तीन बहनों का इकलौता भाई था। उसकी दो बहनों की शादी हो चुकी है। वहीं, सतीश की शादी तय हो गई थी और नवंबर में उसकी शादी होनी थी. लेकिन अब सतीश की मौत की खबर परिजनों को रुला रही है. मृत लड़का सेल्समैन का काम करता था

परिजनों ने बताया कि सतीश आगरा के अरतौनी में फालूदा बेचने का काम करता था। वह शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे धौलपुर स्थित अपने घर से एक गमी में शामिल होने के लिए निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। इसी दौरान सतीश का फोन काफी देर के लिए बंद हो गया। जिसके कारण उन्हें चिंता होने लगी थी. रविवार सुबह जब सतीश की मौत की खबर आई तो परिवार के लोग सदमे में आ गए।

पुलिस के अनुसार पहली नजर में ऐसा लगता है कि युवक की हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया है.” परिजनों के मुताबिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत