Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

चित्तौड़गढ़ में पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ तीन बदमाशों को पकड़ा; मंगलवाड़ पुलिस और CID ने की संयुक्त कार्रवाई

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले की मंगलवाड़ पुलिस ने सीआईडी सीबी के सहयोग से मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के तीन निवासियों को गिरफ्तार किया है. नाकाबंदी के दौरान उनके पास से तीन बंदूकें और जिंदा कारतूस जब्त किए गए. पुलिस ने गिरफ्तार तीनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया.

चित्तौड़गढ़ के पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव से पहले जिला पुलिस को अवैध हथियारों के कारोबार को रोकने के आदेश दिए गए हैं. इसके तहत एएसपी बुगलाल मीना और डीएसपी बड़ीसादड़ी डॉ.कृष्णा सामरिया के नेतृत्व में इंस्पेक्टर रवींद्र चारण और टीम ने स्थानीय कानून व्यवस्था के चलते चित्तौड़गढ़-उदयपुर सिक्स लेन रोड पर होटल नटराज पर नाकाबंदी की.

उधर, सीआईडी सीबी के एएसआई बनवारी लाल व राकेश कुमार के अनुसार गुजरात से गुजरने वाले वाहनों को रोककर गहनता से तलाशी ली गई। कार में सवार मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के आरडी थाना नाहरगढ़ निवासी चंद्रपाल सिंह उर्फ बंटी (28) पुत्र गोपालसिंह सोंधिया राजपूत के कब्जे से एक पिस्तौल मय चार जिंदा कारतूस, ग्राम रायसिंह पीपलिया थाना नाहरगढ़ जिला मंदसौर निवासी धर्मेंद्र सिंह (28) पुत्र रामसिंह राजपूत, निवासी ग्राम रायसिंह पिपलिया, थाना नाहरगढ़, जिला मंदसौर निवासी (26) पुत्र जगदीश दांगी निवासी बांसखेड़ी थाना नाहरगढ़ मंदसौर के पास से कुल तीन बंदूकें और 11 जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने कार रोककर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बंदूक कारतूसों की अवैध खरीद और उन्हें कहां खपाया जाता है, इस मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ जारी है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत