Search
Close this search box.

सीकर में कलाम कोचिंग पर ED की छापेमारी पर डोटासरा बोले – कोचिंग से मेरा कोई लेना-देना नहीं

पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा:- एजेंसी कुशलतापूर्वक और पारदर्शिता से काम कर रही है. कहीं भी जाएं, कोई भी जांच करें। यदि मतभेद पाया जाता है। कोई गलत काम करने वाला पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी। हमें कहां दिक्कत है? मुझे कोई इरेक्टाइल डिसफंक्शन नहीं है. मेरे यहां कोई ईडी नहीं गई। ईडी चाहे कहीं भी हो, कलाम की कोचिंग से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। दूसरा, अगर कुछ गलत पाया जाता है तो गलत करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाती है।

पीसीसी नेता ने कहा, ”गोविंद डोटासरा निडर हैं, वह कभी थकते नहीं, वह कभी घबराते नहीं, वह कभी हार नहीं मानते. “डरने की कोई बात नहीं है। मीडिया ने सवाल पूछा, कलाम की कोचिंग कांग्रेस नेता की बताई जा रही है। पूछने पर डोटासरा ने कहा, तो सवाल पर डोटासरा बोले- मेरे को दिला दो ना, फिर करो कार्रवाई। कौन मना कर रहा है।

जब आप शिक्षा मंत्री थे तो घोटाले का पता चला था. इस सवाल पर डोटासरा ने कहा, ‘घोटाला नहीं निकला था पेपर लीक हुआ था।.’ वसुन्धरा जी के कार्यकाल में पेपर लीक हुए थे। तब यह काम नहीं किया. मैं शिक्षा मंत्री बना, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत थे, तब हमने पेपर लीक पर प्रतिबंध लगाया, कड़े कानून बनाए और इनमें से 200 लोगों को जेल में डाल दिया। यदि भाजपा सरकार ने यह काम वसुंधरा जी के समय किया होता तो आज पेपर लीक वाले सफल नहीं होते, उन्हें आगे बढ़ने की हिम्मत नहीं होती। प्रधानमंत्री मोदी को कानून बनाना चाहिए क्योंकि यह राष्ट्रीय मुद्दा है।

डोटासरा बोले- अब हमने कानून बना दिया है. पेपर लीक करने वाले हिम्मत नहीं करेंगे. बहुत अच्छा कानून बना है. उम्मीद है कि प्रधानमंत्री मोदी इस कानून का समर्थन करेंगे क्योंकि यह एक राष्ट्रीय मुद्दा है. पेपर आउट रेलवे के नहीं हो रहे क्या ? गुजरात, पंजाब, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र में ऐसा नहीं हुआ? क्या राजस्थान में पहले ऐसा नहीं हुआ? कोई नया पेपर लीक हुआ है क्या ? वे पहले बहुत अच्छे नहीं थे. हम सब विश्वास करते हैं. हम कानून बनाते हैं. 200 लोगों को अंदर कर रहे हैं. ईडी अपनी जांच करे, बाकी एजेंसियां अपनी जांच करें. कंपनी कोई भी हो, आप स्वयं देख लें। कोई भी उसके खिलाफ नहीं है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत