Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

महिला ने पति के इलाज के लिए एक व्यक्ति से पैसे लिए थे उधार, कर्ज नहीं चुका पाई तो साहूकार ने घर बुला किया रेप

एक महिला ने अपने पति की देखभाल के लिए एक आदमी से पैसे उधार लिए। जब महिला समय पर सारा पैसा वापस नहीं कर पाई तो व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया और वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट करने के बाद उसके हमलावर को गिरफ्तार कर लिया। ये मामला राजस्थान के नागौर का है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता का पति लकवाग्रस्त है, जब उसके इलाज के पैसे खत्म हो गए तो पत्नी ने अपने एक दोस्त को बताया। इसमें नागौर का मेहरदीन दरवाजा शामिल था जो दिल्ली के पास रहता था और ब्याज पर पैसे देता था।

जानकारी मिलने पर महिला मेहरदीन के पास गई और 10 हजार रुपये कर्ज लेकर और पति से इलाज कराकर घर लौट आई। कथित तौर पर महिला ने मेहरदीन को उधार लिए गए पैसों में से 5,000 रुपये दिए और जल्द ही पैसे चुकाने का वादा किया।

प्रतिवादी ने कथित तौर पर ब्याज बढ़ाया और भुगतान की मांग करना शुरू कर दिया। महिला की शिकायत के अनुसार, मेहरदीन उसके पति के जाने के एक दिन बाद घर लौटा और उसके साथ बलात्कार किया। इस बार उन्होंने एक वीडियो भी शूट किया.

पुलिस स्टेशन पहुंची महिला ने कहा कि आरोपी ने उस व्यक्ति की छेड़छाड़ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इससे आहत होकर उसने खुद को मारने की भी कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने उसे बचा लिया।

इस मामले में नागौर कोतवाली सीआईए रामेंद्र सिंह हाड़ा ने बताया कि पीड़ित ने एक व्यक्ति से पैसे उधार लेने का मामला दर्ज कराया है. महिला ने पैसे लौटा दिए, लेकिन आरोपी ने उसे परेशान करना, बलात्कार करना और उसका वीडियो बनाना जारी रखा। शिकायत मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत