Search
Close this search box.

सास ने बहू को कपड़े डालकर जलाया, कामकाज को लेकर हुआ था झगड़ा

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के धाताणा गांव में बीती रात एक विवाहिता को जिंदा जला देने की घटना का मामला सामने आया है. घर के कामकाज को लेकर सास और बहू के बीच विवाद हो गया था। इस पर सांस ने घर में रखे पुराने कपड़े डालकर बहू को आग लगा दी। इससे बहू का 75 प्रतिशत हिस्सा जल गया। झुलसी बहू को गंभीर हालत में डूंगरपुर से उदयपुर रेफर किया गया।

दोवड़ा थाने से एएसआई योगेन्द्र सिंह ने रिपोर्ट दी कि धताना निवासी 35 वर्षीय कल्पना पत्नी विजयपाल जोगी को गत गुरुवार शाम गंभीर हालत में डूंगरपुर कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कल्पना 75 प्रतिशत झुलसी हुई थी. मिली सूचना के आधार पर पुलिस अस्पताल पहुंची और कल्पना ने आग लगने का कारण बताया.

कल्पना ने बताया कि घर के कामकाज को लेकर उसके और उसकी सास के बीच विवाद हो गया था। सांस ने खेतों में जाने की बात कहते हुए उसे कपड़े धोने के लिए कहा। इसे लेकर उनके बीच विवाद हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया की सांस ने उसे घर के पुराने कपड़ों में ढक दिया और उनमें आग लगा दी। आग की लपटों से वह बुरी तरह झुलस गयी और पुराने कपड़े उसके शरीर से चिपक गए।

75 फीसदी जली कल्पना का डूंगरपुर अस्पताल में इलाज कराया गया। कल्पना की शादी को 4 साल हो गए थे. उनका एक ढाई साल का बेटा भी है. पति विजयपाल गुजरात के अहमदाबाद में काम करते हैं। ऐसे में रात के समय मजिस्ट्रेट की ओर से बयान दर्ज किए गए. गंभीर हालत के कारण कल्पना को व्यक्तिगत रूप से उदयपुर भेजा गया। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत