Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

गुजरात से 5 दोस्तों संग माउंट आबू घूमने आए युवक की छुरा घोंपकर हत्या, दादा ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

पांच दोस्त गुजरात से माउंट आबू घूमने आए थे. उनमे से किसी ने एक युवक के पेट में छुरा घोंपकर हत्या कर दी। वो लोग घायल लड़के को गुजरात के कलोल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में मृतक के दादा ने माउंट आबू थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए अपने पोते से मिलने आए पांच दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगाया है. जिसकी पुलिस जांच कर रही है. हालांकि यह ठीक से पता नहीं चल पाया है कि हत्या किसने की और इसकी वजह क्या है, लेकिन पुलिस मृतक के दादा की कहानी के आधार पर जांच कर रही है।

थानाधिकारी किशोर सिंह भाटी के अनुसार चरारा तहसील मानसा गांधीनगर गुजरात निवासी भीखा भाई पुत्र सूखा भाई सेनमा ने शिकायत दी कि उसका 23 वर्षीय भतीजा भावेश, उसके दोस्त अरविंद भाई हीराजी ठाकोर और हरेश धनजीभाई हर्ष उर्फ हार्दिक सोलंकी, जयेश भाई सोलंकी व श्रवण रसीक भाई के साथ माउंट आबू घूमने आया था। जब भावेश 23 अगस्त की शाम तक घर नहीं लौटा, तो उसके परिवार ने उसे फोन करके बताया कि वह घर लौट रहा है। फिर 24 अगस्त की सुबह पुलिस ने भीखा भाई को उनके भतीजे भावेश की मौत की सूचना दी और शव को कलोल सिटी अस्पताल ले गए. इसके बाद भीखाभाई और परिवार के अन्य सदस्य कलोल पहुंचे.

जब रिश्तेदारों और दोस्तों ने पुलिस और मौजूद अन्य लोगों से पूछताछ की, तो पता चला कि युवक उगवु हास से घर लौटते समय आबू रोड-माउंट पर बहुत अधिक शराब पीने को लेकर बहस कर रहे थे। पांच दोस्तों में से एक ने उसके पेट में चाकू मार दिया। चाकू घोंपने की घटना से सभी दोस्त घबरा गए और उसे लेकर कलोल सिविल अस्पताल में पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने भावेश को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने इसकी पुलिस को सूचना दी। गुजरात राज्य पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, शव को जब्त किया और भीख भाई और उनके परिवार को अस्पताल से माउंट आबू ले गई। यहां पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज की गयी। जिस पर मुकदमा दर्ज कर जांच आरंभ की गई है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत