Search
Close this search box.

जयपुर में विवाहिता का किडनैप कर गैंगरेप – पिता की तबीयत खराब है बोलकर परिचित ने किया अपहरण

जयपुर में एक महिला का अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. उसके एक दोस्त ने शादीशुदा महिला को यह कहकर मिलने के लिए बुलाया कि उसके पिता की तबीयत खराब है। दोनों आरोपी भाइयों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और दस दिन तक घर में रखा। बस्सी पुलिस स्टेशन ने जांच शुरू की और व्यक्ति से बयान लिया। मामले की जांच एसीपी (बस्सी) पूलचंद मीना कर रहे हैं।

पुलिस ने कहा कि घटना को बस्सी की एक 22 साल की विवाहिता ने दर्ज करवाया है। 13 अगस्त को उसके पास दौसा में रहने वाले मोहनलाल का फोन आया। उन्होंने कहा: आपके पिता की तबीयत खराब है. जल्दी घर जाओ. हॉस्पिटल ले जाने के लिए मैं रास्ते में खड़ा हूं। वहां आ जाओ वो तुरंत ही वहां पहुंची। रास्ते में आरोपी मोहनलाल बाइक लेकर मिला।

हॉस्पिटल ले जाने के बहाने आरोपी बाइक पर बैठाकर ले गया। रस्ते में पूछने पर तरह तरह के बहाने बनाने लगा। वह उसे गोरखपुर ले गया और ट्रेन में बैठने को कहा। वहां उसे एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया गया. विरोध करने पर उसने उसके मुंह पर कपड़ा डालकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। उसने उस पर हमला किया और उसे 10 दिनों तक घर में रखा. 22 अगस्त को उसका भाई लखनलाल भी आ गया। दोनों भाइयों ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

13 अगस्त को विवाहिता के अचानक लापता होने पर उसके देवर ने बस्सी थाने में गुमशुदगी के लिए शिकायत दर्ज कराई। पुलिस को पता चला है कि लापता विवाहिता गोरखपुर की है. पुलिस और परिजन गोरखपुर पहुंचे और विवाहिता को बरामद किया। जयपुर पहुंचकर पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को बताई और दोनों आरोपी भाइयों के खिलाफ बस्सी थाने में शिकायत दर्ज कराई.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत