Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पिता ने ली 13 महीने के मासूम बेटे की जान, बेटा अशुभ था, इसलिए मार डाला

राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक पिता ने अपने 13 महीने के बेटे की हत्या कर दी. मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या करने के बाद आरोपी अपने घर में ताला लगाकर भाग गया। पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जब आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने जो बताया उसे सुनकर वे हैरान रह गए। आरोपी ने कहा कि बेटा उसके लिए अशुभ था। बेटे के जन्म होने के बाद से लगातार परेशानियां सामने आ रहीं थी. वह बीमार पड़ गये और कर्ज में डूब गये। इसीलिए उसने अपने बेटे की हत्या कर दी.

खबरों के मुताबिक, मामला झालावाड़ के खानपुर गांव का है. मध्य प्रदेश के नीमच के रहने वाले अब्बास अली बोहरा लंबे समय से अपने परिवार के साथ यहां रहते थे। खानपुर कस्बे की एक मस्जिद में सोमवार को जलसे का आयोजन किया गया। अब्बास की पत्नी यास्मीन और उनका बड़ा बेटा वहां गए, लेकिन अब्बास बीमार होने का बहाना बनाकर घर पर ही रहे। घर पर रहकर यास्मीन ने अपने 13 महीने के बेटे को भी घर पर छोड़ दिया. इसी बीच अब्बास ने अपने 13 माह के बेटे का गला घोंट दिया. बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी अब्बास अपने घर में ताला लगाकर फरार हो गया.

एक या दो घंटे बाद जब यास्मीन और उसका बड़ा बेटा मस्जिद से बाहर निकले, तो उन्हें घर का दरवाज़ा बंद मिला। उसने अपने पति अब्बास को फोन किया, लेकिन उसने फोन का जवाब नहीं दिया। जब लोगो ने यास्मीन को बाहर देखा तो आसपास खड़े लोग मौका-ए-वारदात पर आ गए। कुछ देर तक अब्बास का इंतजार करने के बाद उन्होंने ताला तोड़ दिया. जब यास्मीन अंदर आई तो उसका 13 महीने का बेटा मर चुका था।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर मामले की जानकारी जुटाई. वहीं, मृतक बच्चे के मामा की शिकायत के बाद उसके कथित पति अब्बास के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी को रामगजामड़ी से गिरफ्तार कर लिया. जब पुलिस ने प्रतिवादी से पूछताछ की तो प्रतिवादी ने कहा कि उसका 13 महीने का बेटा उसके लिए अशुभ था। पैदा होने के बाद से कुछ भी सही नहीं रह रहा था। वह बीमार पड़ गया और उसे अपने काम से कोई लाभ नहीं हो रहा था। नतीजा ये हुआ कि कर्जा लगातार बढ़ता गया. इसीलिए उसने अपने बेटे की हत्या कर दी और भाग गया.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत