Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

आधी रात को बकरियां चुराने आए चोर, विरोध करने पर मार दी गोली, युवक को गंभीर हालत में जयपुर किया रेफर

अलवर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणगढ़ के कनवाड़ा गांव में बकरी चोरी का प्रयास कर रहे चोरों ने चोरी का विरोध कर रहे एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. गोली युवक के सिर में लगी। घायल युवक को पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में जयपुर ले गये। अभी तक आरोपियों का साक्ष्य नहीं मिल सका है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

पुलिस ने बताया कि बकरी चोरों ने सोमवार रात कनवाड़ा गांव पर हमला कर दिया. रात करीब 1 बजे लुटेरे गांव पहुंचे। वहां वे जसमल खां के खेत से बकरियां चुराने लगे। वे बकरी को गाड़ी में लाद रहे थे तभी जसमल का भतीजा शकील खान जाग गया। जब उसने चोरों को ट्रक में बकरियां लादते देखा तो उन्हें ललकारा। चोरों को यह पसंद नहीं आया. बकरी चोरों ने शकील पर फायरिंग कर दी. इससे गोली शकील के सिर में लग गयी. शकील गिर गया.

गोलियों की आवाज सुनकर परिवार के बाकी लोग भी जाग गए। जब वे मौके पर पहुंचे तो बकरी चोर गाड़ी छोड़कर भाग गए। गोलियों की आवाज सुनकर कई अन्य ग्रामीण भी जाग गए और घटना स्थल पर पहुंच गए। घटना की जानकारी होते ही गांव के लोग आक्रोशित हो गये.

बाद में शकील को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया और जयपुर स्थानांतरित कर दिया गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। ऐसे में पुलिस मौके पर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी जुटाई. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की लेकिन लुटेरों का कुछ पता नहीं चला। लक्ष्मणगढ़ पुलिस अधिकारी श्रीराम ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत