Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

8 माह की गर्भवती को टैंकर ने कुचला, सड़क पर हुआ बच्ची का जन्म; महिला की दर्दनाक मौत, एक बच्चे और पति की हालत गंभीर

जोधपुर में गुरुवार को एक सड़क हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. महिला आठ माह की गर्भवती थी। महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ बाइक पर बैठकर भाई को राखी बाँधने जा रही थी। हादसा उस वक्त हुआ जब सूरसागर-जैसलमेर रोड पर एक डीजल-पेट्रोल से भरे टैंकर ने परिवार को टक्कर मार दी. टैंकर महिला के ऊपर से निकल गया। और सड़क पर ही उसकी डिलीवरी हो गई। घटना स्थल पर पहुंचे लोगों ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया। लड़की की जांच की जा रही है अब वह पूरी तरह सुरक्षित है.

हादसा गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे हुआ जब निशा केरू हर साल की तरह गांव में अपने भाई को राखी बांधने जा रही थी. वह अपने पति और बच्चों के साथ वहां गई थीं. हादसे में निशा टैंकर के पिछले पहिये के नीचे आ गई। पहिया उसके पेट के ऊपर आकर रुक गया और उसकी तत्काल मृत्यु हो गई। उनके पति और दो बच्चों की हालत गंभीर है. चालक टैंकर रोककर भाग गया। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोगो ने देखा कि टैंकर का टायर महिला के पेट के ऊपर था और एक नवजात बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी.

घटना के वक्त स्थानीय निवासी कमलेश सोलंकी ने तुरंत नवजात को उठाया और अस्पताल ले गए. इस संबंध में पुलिस ने शिकायत दर्ज की. सूरसागर पुलिस के एसआई सुरताराम ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे सूरसागर-जैसलमेर रोड पर डीजल-पेट्रोल से भरे टैंकर ने बाइक सवार परिवार को टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि इस मामले में परिजनों ने एफआईआर दर्ज नहीं करायी है. हादसे के बाद आरोपी चालक दुर्घटनास्थल से भाग गया। हादसे घायल पति और उनके दो बेटों को गंभीर चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए एमजीएच ले जाया गया। बच्चे को उम्मेद अस्पताल में भर्ती कराया गया। पति की हालत बिगड़ने पर रात को एमजीएच ने एमडीएम अस्पताल भेज दिया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत