Search
Close this search box.

कोटा के बाद अब सीकर में छात्र ने की खुदकशी, पंखे से लटका मिला था शव

कोटा के बाद अब सीकर में कोचिंग स्टूडेंट के आत्महत्या करने की बात सामने आई है। सोमवार दोपहर सीकर में मेडिकल की पढ़ाई की तैयारी कर रहे सीबी के एक छात्र ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मिली जानकारी के मुताबिक छात्र काफी देर तक अपने कमरे में ही बंद रहा. जब उनके साथियों ने देखा कि कमरे का दरवाजा काफी देर से बंद है तो उन्होंने हॉस्टल के केयरटेकर को इसकी जानकारी दी. पुलिस को बुलाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस को छात्रावास में छात्र का शव मिला।

एएसआई महेंद्र कुमार ने बताया कि छात्र अपने कमरे में फांसी के फंदे से लटकता मिला। पुलिस ने बताया कि मृतक छात्र करौली के रायसेन निवासी 16 वर्षीय कौशल मीना था। मृतक पिपराली रोड स्थित इंस्टीट्यूट में नीट परीक्षा की तैयारी कर रहा था। 23 अप्रैल 2023 से वह सीकर के वीर तेजाजी बालक छात्रावास में रह रहा था। सोमवार दोपहर करीब 12 बजे वह कोचिंग गया था और खाना खाने के बाद अपने कमरे में चला गया। थोड़ी देर बाद जब उसका दोस्त कमरे में दाखिल हुआ तो दरवाजा अंदर से बंद था।

दोस्त के आवाज लगाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो दोस्त ने हॉस्टल मैनेजर को बताया जिसके बाद कमरे का दरवाजा तोड़ा गया. इसके बाद कौशल पंखे पर लटका मिला, जिसके बारे में हॉस्टल मलिक ने पुलिस को बताया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी. सीकर की उद्योग नगर पुलिस ने शव को एसके अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया. फिलहाल परिजनों का आने का इंतजार किया जा रहा है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत