Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

स्कूल से लौट रही छात्रा से 4 लड़कों ने की छेड़छाड़, आहत होकर छात्रा ने लगाई फांसी, ग्रामीणों ने 2 को पकड़कर पीटा

राजस्थान के धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र में स्कूल से घर को जा रही 9वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ चार लड़कों ने छेड़छाड़ कर दी. आहत छात्रा ने घर लौटकर फांसी लगा ली। छात्रा की मौत पर परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गये और दोनों लड़कों को पेड़ से बांध कर बेरहमी से पिटाई कर दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लड़कों को बचाया और थाने ले गई. वहीं, छात्रा का शव बाड़ी राजकीय चिकित्सा केन्द्र की मोर्चरी में रखा गया है. परिजनों की मौजूदगी में उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

कंचनपुर की कक्षा 9 की छात्रा छुट्टी के बाद शुक्रवार दोपहर स्कूल से घर लौट रही थी। तभी बाइक सवार चार लड़कों ने छात्रा को रोका और उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। जब ग्रामीणों ने छात्रा की चीख-पुकार सुनी तो वे मौके पर पहुंचे तभी चारों लड़के भाग गये. ग्रामीणों ने दो लड़कों को खदेड़ कर पकड़ लिया. उन्होंने लड़की के परिवार को बताया कि क्या हुआ था। मौके पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने दोनों लड़कों को पेड़ से बांध दिया और जमकर पिटाई की. वहीं पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई.

घटना की जानकारी जब उनके परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया. पिता का दावा है कि उनकी बेटी ने उत्पीड़न के बाद आत्महत्या कर ली। सीओ बाबू लाल मीना ने बताया कि कंचनपुर थाने में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ हुई है. घटना से आहात छात्रा ने आत्महत्या कर ली. छात्रा के शव को सार्वजनिक अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया। मेडिकल बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने मामला उठाया और सभी पहलुओं से जांच शुरू कर दी.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत