Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पूर्व विधायक के भाई पर नाबालिग नौकरानी ने दुष्कर्म का लगाया आरोप, कैथून थाना में पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

राजस्थान के कोटा में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. पूर्व विधायक विद्याशंकर नंदवाना के छोटे भाई मधुसूदन नंदवाना के खिलाफ कैथून थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि नाबालिग पीड़िता प्रतिवादी के घर साफ-सफाई का काम करने आती थी। इसी बहाने आरोपी ने मौका पाकर नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

राजस्थान के कोटा जिले के कैथून थाना इलाके में एक नाबालिग लड़कनि ने पूर्व विधायक के भाई पर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करवाया है। मामले में आरोपी मधुसूदन नंदवाना ने पीड़िता नंदवाना के घर पर झाडू-पोछा और अन्य कार्य के लिए आने वाली नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया है। नाबालिग ने अपने परिवार को बताया. बाद में परिवार ने शिकायत दर्ज कराई। मधुसुदनदन की उम्र लगभग 50 साल है। वह खाद-बीज की दुकान चलते है।

कैथून पुलिस हरि सिंह मीना ने इस बारे में पूरी जानकारी बताई. उन्होंने एफआईआर दर्ज होने की बात से इनकार किया. इस बीच, पुलिस उप महानिरीक्षक गजेंद्र सिंह ने कहा कि मामला छह सितंबर को दर्ज किया गया था और कथित घटना कुछ दिन पहले हुई थी. इस संबंध में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच कैथून थाना अधिकारी हरि सिंह मीना कर रहे हैं. इस मामले में पीड़िता के 164 के बयान न्यायालय में करवाए जाने हैं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत