‘इंतजार कीजिए, पीओके अपने आप ही भारत में मिल जाएगा’, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह का बड़ा बयान

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि जल्द ही पीओके का भारत में विलय हो जाएगा. आपको थोड़ा इंतजार करना होगा. भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा के तहत वीके सिंह ने सोमवार को दौसा में मीडिया को संबोधित किया.

जब वीके सिंह से पीओके में शिया मुसलमानों की भारत के लिए दरवाजा खोलने की इच्छा के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया कि अगर वे कुछ समय इंतजार करें तो पीओके भारत में अपने आप ही आ जाएगा। उन्होंने कहा एलओसी पर 1959 से और 1962 तक ज़मीन पर चाइना ने कब्जा किया था. हम जानते हैं कि उस वक्त सरकार किसकी थी. उसके बाद से आज तक एलओसी की कोई जमीन कहीं भी किसी के पास नहीं गई।

केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा कि युद्ध किसी भी देश को आर्थिक रूप से 20 साल पीछे धकेल देगा. युद्ध अंतिम रास्ता है. इसलिए, आपको यह सोचने की ज़रूरत है कि आप और क्या कर सकते हैं। और क्या उपाय हैं?

जनरल वीके सिंह ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि जो व्यक्ति भारत में शर्ट-पैंट पहनता है, विदेशों में जाकर कुर्ते पजामे पहनता है, उस पर कैसे विश्वास किया जा सकता है? उन्होंने हर तरह का गुस्सा निकाला. उन्होंने पवित्र धागा भी पहना और मंदिर की घंटी भी बजाई। मानसरोवर यात्रा पर जाने से पहले उन्होंने खूब मांस खाया. राहुल गांधी को यह भी नहीं पता कि धर्म क्या है? इसलिए मैं राहुल गांधी के बारे में कुछ नहीं कहना चाहता.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत