भाजपा किसान मोर्चा ने पेट्रोल, डीजल से वेट हटाने के लिए दिया धरना

-गरीब जनता की सुनो पुकार, पेट्रोल डीजल से वेट हटाओ सरकार : नायक

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश नायक के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल और डीजल से वेट हटाने के लिए जिला कलेक्टर पर धरना देकर मुख्यमत्री के नाम एडीएम सिटी बृजमोहन बैरवा को ज्ञापन सौंपा। नायक ने बताया कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने पेट्रोल पर प्रति लीटर तीस रूपये और डीजल पर प्रति लीटर बीस रूपये वेट के रूप में लगा रखे है जिससे पूरे भारत में सबसे महंगा पेट्रोल, डीजल राजस्थान में ही मिलता है जबकि गुजरात और पंजाब जेसे राज्यो में राजस्थान की अपेक्षा लगभग बीस रूपये सस्ता पेट्रोल मिल रहा है। इस कारण महंगाई में तो वृद्धि हो ही रही है साथ ही पेट्रोल पम्प संचालकों के सामने भी रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है।

भाजपा नेता अरविंद यादव और घनश्याम ओझा ने बताया कि कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार ने रिवर फ्रंट में लगभग बारह सौ करोड़ रुपए फिजूल खर्च हुए परंतु अपस्ट्रीम में किशोरपुरा के पास चंबल नदी में मिल रहे गंदे नाले को रोकने का कोई प्रयास नहीं किया गया।भाजपा नेता गोपालराय श्रीवास्तव और युवा नेता सन्नी सेन ने बताया कि कोटा की जनता के पैसे से बने रिवर फ्रंट पर कोटा की जनता को हमेशा के लिए निशुल्क प्रवेश मिलना चाहिए।भाजपा नंदकिशोर वैष्णव और पार्षद दिलीप सिंह नायक ने बताया कि रिवर फ्रंट से महक दो मिनिट की दूरी पर नयापुरा बस स्टेंड की इमारत जीर्ण शीर्ण हो चुकी है जो कभी भी गिर सकती है पर कांग्रेस की सरकार ने आंखे बंद कर रखी है।

युवा नेता हरीश राठौड़ और नवल राठौड़ ने बताया कि अभी धरना और ज्ञापन देकर सरकार को चेता दिया है अगर शीघ्र वेट कम नही हुआ तो कार्यकर्ता उग्र आंदोलन करेंगे। इस अवसर पर आई टी संयोजक मोनू पांचाल, सतीश गोचर,लक्की यादव, देवेंद्र सिंह बना,गजेंद्र सिंह राठौड़,हरिकांत, मनीष शर्मा,सुनील शर्मा,धवन द्वाला,राधेश्याम नकवाल,नवीन खत्री,युवा नेता पवन सिंह नायक,प्रमोद मेवाड़ा,हरीश नायक आदि उपस्थित रहे।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत