Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

धौलपुर में बंदूक की नोक पर महिला से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने पड़ोसी युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने का लगाया आरोप

धौलपुर में हैवानियत की वारदातें लगातार जारी हैं. महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न के मामलों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। ताजा घटना सदर थाना परिसर में घटी. बुधवार शाम को 25 वर्षीय एक विवाहित महिला पर पड़ोसी ने बंदूक की नोक पर उस समय हमला किया जब वह अपने घर में सो रही थी। शैतान महिला के साथ दुष्कर्म कर भाग जाता है और महिला को जान से मारने की धमकी देता है।

महिला ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. दुष्कर्म की घटना की खबर सुनकर परिवार के लोग सदमे में आ गए। पीड़िता के पिता ने अपने परिजनों के साथ महिला थाने में नामजद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.

मामले की जांच कर रहे सिटी सुरेश सांखला ने बताया, सदर थाना इलाके में 25 वर्षीय विवाहिता के साथ दरिंदगी की घटना हुई है. उन्होंने कहा, पीड़िता ने पड़ोसी युवक पर बंदूक की नोक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला थाने में पीड़िता की शिकायत के आधार पर उक्त आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद आरोपी भाग गया। पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज किया. विवाहिता का मेडिकल परीक्षण कराया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक पुलिस टीम गठित कर उचित स्थानों पर भेजी गई। उन्होंने कहा की कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत