Search
Close this search box.

अलवर में शर्मनाक हरकत – कलयुगी मां ने 7 दिन की नवजात बच्ची को झाड़ियों में फेंका

राजस्थान के अलवर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. अलवर की नौगांवा तहसील में कलयुगी मां अपनी सात दिन की बेटी को कुत्ते के पास छोड़कर भाग गई। वहां से गुजर रहे एक युवक ने उसे अस्पताल पहुंचाया। उसी अस्पताल में डॉक्टरों ने लड़की का इलाज किया और उसे मदर टेरेसा के सरकारी मुख्यालय भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक, अलवर की नौगांवा तहसील के हाजीपुर गांव में जोहड़ प्रशासन के पास से एक युवक गुजरा. उसी समय उसे जोहड़ के किनारे पर केले के पत्ते में लिपटा हुआ एक बच्चा दिखाई दिया। उसके आसपास आवारा कुत्ते दौड़ रहे थे। इसके बाद ग्रामीण बच्ची को लेकर गांव के सामुदायिक केंद्र पहुंचे। पुलिस माता-पिता को ढूंढने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

अस्पताल में डॉक्टरों ने लड़की की स्थिति की जांच की। उस समय बच्ची बिल्कुल स्वस्थ्य पाई गई थी। डॉक्टरों ने बताया कि बच्चा सात से आठ दिन के बीच का था। नवजात शिशु भूख के कारण रो रहा होता है। वहां मौजूद एक प्रसूता ने उसे दूध पिलाया। अस्पताल के डॉक्टरों ने बच्ची की हालत के बारे में पुलिस को जानकारी दी. पुलिस वहां पहुंची और लड़की के माता-पिता के बारे में जानकारी जुटाना शुरू कर दिया। इस दौरान कई लोग बच्ची को पालने के लिए आगे आए।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत