Search
Close this search box.

प्रतापगढ़ में दो नाबालिग बहनों ने की आत्महत्या – पिता ने क्लास के चार लड़कों पर लगाया बलात्कार का आरोप

राजस्थान के प्रतापगढ़ में शनिवार सुबह दो नाबालिग बहनों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि दोनों बहनों ने अपनी कक्षा के चार लड़कों द्वारा कथित रूप से बलात्कार किए जाने के बाद आत्महत्या कर ली। पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने कई दिनों तक उनकी बेटियों को परेशान किया।

प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित बुडानिया ने कहा, “हमने एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हमारी प्रारंभिक जांच में पाया गया कि धमकी और छेड़छाड़ के आरोप सही पाए गए थे। हालाँकि, बलात्कार के आरोप का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित और उनके परिवार पीपलखूंट गांव में किराए के मकान में रहते थे. यह मकान आरोपी के भाई का है। बहन दोनों लड़कियों के साथ एक ही स्कूल में पढ़ती थी। एसपी ने कहा कि लड़कियों के पिता को लगा कि घर असुरक्षित है और उन्होंने इस महीने की शुरुआत में इसे छोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बुधवार को लड़कियों को फोन किया और स्कूल में मिलने के लिए कहा. वहां आरोपी ने लड़कियों के साथ गलत हरकत की। उन्होंने उसके साथ मारपीट भी की और उसका फोन भी ले लिया. बुधवार को पिता ने तीनों लड़कों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। दोनों लड़कियों ने शनिवार सुबह आत्महत्या कर ली, जिसके बाद उनके पिता ने बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई।

मामला दर्ज होने के कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. लड़कियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया। अधिकारी ने कहा, ”हम आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं. हालाँकि, अभी तक रेप के आरोप का कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है। यह तथ्य शोध रिपोर्ट का विश्लेषण करने पर पता चलेगा।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत