Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

एम्स जोधपुर में ग्रुप-सी पदों पर सीधी भर्ती, आवेदन 105 पदों पर, देखिए नोटिफिकेशन

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज जोधपुर ने श्रेणी ए, बी और सी के लिए प्रवेश अधिसूचना जारी की है। जो उम्मीदवार एम्स जोधपुर में प्रवेश के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट aiimsjodhpur.edu के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

एम्स जोधपुर में इस रिक्ति के लिए उम्मीदवारों का चयन कुल 105 रिक्तियों में से किया जाएगा। आवेदन प्रारंभ तिथि और आवेदन की अंतिम तिथि के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए कृपया एम्स जोधपुर प्रवेश अधिसूचना देखें। हालांकि, उम्मीदवार एम्स जोधपुर प्रवेश अधिसूचना जारी होने के 20 दिनों के भीतर आवेदन कर सकते हैं।

एम्स जोधपुर रिक्ति विवरण 2023:
एम्स जोधपुर की इस भर्ती में ग्रुप ए, बी और सी की कुल 105 रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाता है।

एम्स जोधपुर प्रवेश शुल्क 2023:
इस पद के लिए प्रवेश शुल्क सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए 3000 रुपये है। हालांकि, एससी, एसटी और विकलांग व्यक्तियों के लिए यह राशि 2,400 रुपये है.

एम्स जोधपुर भर्ती के लिए आवेदन कैसे करें:
एम्स जोधपुर प्रवेश के लिए ऑनलाइन पंजीकरण और फॉर्म एम्स जोधपुर की आधिकारिक वेबसाइट www.aiimsjodhpur.edu.in पर उपलब्ध हैं। आवेदन लिंक और अन्य संबंधित जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर भी प्रदर्शित की गई है। अभ्यर्थियों को कोई भी दस्तावेज या आवेदन ऑफलाइन नहीं भेजना है। हालाँकि, आवेदकों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन शुल्क रसीदों सहित सभी आवश्यक सहायक दस्तावेजों को प्रिंट करके अपने पास रखें।

ये भी पढ़े : जयपुर में आरएसी जवान की हत्या – घर से 500 मीटर की दूरी पर मिला शव

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत