Search
Close this search box.

घर के बाहर खेल रही 7 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया रेप, किसी को बताने पर जान से मारने की दी धमकी

जयपुर में सात साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. जब वह घर के बाहर खेल रही थी तो आरोपी पड़ोसी उसे घर से उठा ले गया. जब उसने शिकायत की तो आरोपी ने बच्ची को पीटा और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बच्ची के पिता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मुहाना थाने में मामला दर्ज कराया है. इस मामले को एडिशनल डीसीपी (SIUCAW) पूनमचंद विश्नोई संभाल रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि शिकायत सांगानेर के एक युवक ने दर्ज कराई है। उसने कहा कि उसकी सात साल की बेटी 11 अक्टूबर की शाम को अपने घर के सामने खेल रही थी। जब वह खेल रही थी, आरोपी पड़ोसी बच्चे को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ गलत काम किया। अपनी बात कहने पर आरोपी ने किशोरी की पिटाई की और घर में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने बताया कि जब वह सुबह करीब 7 बजे रोती हुई घर आई तो उन्होंने उसे सांत्वना दी और उससे पूछा. बच्ची ने बताया कि आरोपी पड़ोसी उसके साथ पहले भी 2-3 बार गलत काम कर चुका है. जब आरोपी के पड़ोसी को वारदात की जानकारी मिली तो मुहाना थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने रेप एक्ट के साथ पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत