Search
Close this search box.

राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री गहलोत पर जमकर बोला हमला – यहां सांप्रदायिक तत्व तांडव मचा रहे, यूपी में देखिए, किसी ने जरा भी इधर-उधर करने की कोशिश की और जय श्री राम

बीजेपी कार्यकर्ता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को राजसमंद में बीजेपी प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी के चुनाव प्रचार को संबोधित किया. तो उन्होंने कांग्रेस की प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. राजनाथ ने कहा, ”जनता अपने नेताओं पर से विश्वास खो रही है. ऐसा इसलिए है क्योंकि नेताओं की कथनी और करनी में अंतर है. कांग्रेस ने विश्वास की समस्या को बढ़ा दिया है. साथ ही, राजनाथ सिंह ने महिला सुरक्षा, भ्रष्टाचार और अन्य मुद्दो को लेकर कांग्रेस पर कड़े आरोप लगाए.

जयपुर में एक विशेष समुदाय के युवक की सड़क हादसे में विवाद के बाद हत्या हो जाती है। तो उसे 50 लाख का मुआवजा और डेयरी बूथ दे दिया जाता है। वही चित्तौड़गढ़ के सोनी और भीलवाड़ा के तापड़िया को भी तो मिलना चाहिए था। लेकिन, जब इनकी बात आती है तो आपकी जुबान पर दही जम जाता है।

महिला सुरक्षा पर राजनाथ ने कहा, राज्य में कांग्रेस विधायक तक सुरक्षित नहीं हैं. दिव्या मदेरणा ने खुद कहा कि वे सुरक्षित नहीं हैं। जब सत्तारूढ़ दल डरता है तो राज्य की महिलाओं और लड़कियों का क्या होता है? गहलोत जी, आप इस पर बात क्यों नहीं करते? राजनाथ ने कहा, “आप जानते हैं कि कांग्रेस ने कितने वादे पूरे किए हैं। एक नेता, एक संगठन या एक सरकार ऐसी होनी चाहिए जो जो कहे, उसे अमल में लाए। वह जो कहता है और जो करता है, उसमें अंतर नहीं होना चाहिए।” मंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी ने इसे एक चुनौती के रूप में देखा. उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान मैं बीजेपी अध्यक्ष था. उस समय जब दस्तावेज जारी किया गया था, तो मोदीजी ने कहा था कि वह केवल वही वादे करेंगे जो करने की जरूरत है. यह हमारी कथनी और करनी से भिन्न नहीं होनी चाहिए, हमने यही किया है और आगे भी यही करेंगे।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत