Search
Close this search box.

सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज का जनसंपर्क, कहा – कर्ज चुकाने के लिए जो भी मेरे पास आया, मैंने उसकी निस्वार्थ सेवा और मदद की

सांगानेर प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने मंगलवार को विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में जनसंपर्क किया और लोगों से विकास के आधार पर वोट देने को कहा. इसके बाद भारद्वाज मुख्य अतिथि के तौर पर जर्नलिस्ट कॉलोनी स्थित कानाराम पैराडाइज में शामिल हुए. यहां भारद्वाज का ग्रामीणों ने स्वागत किया। भारद्वाज ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर भारद्वाज ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव हारने के बाद भी उन्होंने पूरी ईमानदारी से जनता की सेवा की है और कई विकास कार्य किये हैं.

उन्होंने कहा कि पिछली बार जब मुझे 73,000 वोट मिले थे तो मैंने निस्वार्थ भाव से उन सभी की सेवा और मदद की थी जो कर्ज चुकाने के लिए मेरे पास आये। मैं किसी भी कार्य के लिए समाज से कोई पैसा नहीं लेता। उन्होंने कहा कि इस तरह के आरोप अक्सर अधिकारियों पर लगते रहते हैं, लेकिन मैंने उन सभी बातों को खारिज कर दिया. भारद्वाज ने कहा कि आपके आशीर्वाद से विधायक बनने के बाद भी मुझसे इस तरह की शिकायत नहीं मिलेगी. उन्होंने जनता से पूछा कि क्या आप ऐसे उम्मीदवार को वोट देंगे जो दस दिन पहले आया हो और जिसने अपने परिवार की चिंता किए बिना पांच साल तक आपके लिए दिन-रात काम किया हो।

उन्होंने लोगों से अच्छे और बुरे के बीच अंतर करने का आह्वान किया। उन्होंने सवाल पूछा कि क्या आप मुझे जानते हैं तो लोगों ने हां में जवाब दिया. फिर उन्होंने पूछा कि क्या आप भाजपा से टिकट मिलने से पहले भजनलाल शर्मा को जानते थे, तो दर्शकों ने कहा, नहीं। उन्होंने कहा कि कोई भी मेरा हाथ पकड़कर अपने काम के बारे में बात कर सकता है, क्या आपमें बीजेपी प्रत्याशी से यही बात कहने की हिम्मत है? उन्होंने कहा कि लोग ‘साहब’ बनने का दिखावा करने में अपनी जिंदगी बिता देते हैं, लेकिन मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं हमेशा आपका भाई और आपका बेटा बनकर रहूंगा.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत