Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

शराब नहीं देने की बात पर बदमाशों ने दुकान के शटर पर की पत्थरबाजी, कार के शीशे तोड़े

शराब की दुकान बंद होने पर कुछ युवक शराब न मिलने से इतने नाराज हुए कि उन्होंने दुकान पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को लाठी-डंडों और पत्थरों से तोड़ दिया। बाहर सड़क पर रुकी सेल्समैन की कार का शीशा तोड़ दिया। घटना चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में मंगलवार रात करीब 9:40 बजे हुई.

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीआई सुनीता गुर्जर ने बताया कि रावतभाटा में चारण बस्ती में शराब की दुकान पर करीब 20 लोगों ने हमला कर दिया. मंगलवार रात को ही मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। अर्जुन पारेता ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार रात को दुकान बंद करके पास में ही घर पर चला गया था। रात के करीब 9:40 बजे कुछ लोग शटर को बजा रहे थे। आवाज आने पर घर से दुकान पर आया,, तो युवकों ने कहा शराब चाहिए। इस पर दुकान बंद होने का हवाला देते हुए मैंने उनको मना कर दिया था।

जब युवको को शराब देने से मना किया तो वह नाराज हो गए और उसे पकड़ने लगे. थोड़ी देर बाद दुकान से करीब 20 से 25 लोग हाथों में लाठी-डंडे और पत्थर लेकर आ गए। ऐसे में बार स्टाफ को घटना की जानकारी दी गयी. जब कर्मचारी वहां पहुंचे तो प्रदर्शनकारियों ने दुकान के शेड पर पथराव कर दिया और उन पर लाठियों से हमला कर दिया. इसके बाद कारोबारी की तेज रफ्तार कार का शीशा तोड़ दिया. दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए।

शराब संचालक धर्मवीर ने बताया कि मंगलवार शाम उन्हें एक दुकानदार का फोन आया कि कुछ लोग उन पर शराब की दुकान खोलने के लिए दबाव डाल रहे हैं। इसके बाद वह दुकान पर आते हैं. इसी बीच कुछ लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. मैं अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागा. इसी बीच इन प्रतिक्रियावादी लोगों ने मेरी कार का शीशा तोड़ दिया. रात में ही स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी.

सीआई सुनीता गुर्जर ने बताया कि हनुमान, शिव और भीम नामक तीन लोगों सहित करीब 20-25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार लोगो की पहचान कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत