Search
Close this search box.

बाइक सवार दंपती को रोडवेज बस ने मारी टक्कर – महिला की मौके पर मौत, पति घायल

अजमेर शहर के भूणाबाय और जयपुर रोड पर बुधवार को एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार दंपती को पीछे से टक्कर मार दी। बस से टकराने के ठीक बाद बाइक पर सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, महिला का पति घायल हो गया.

हादसे के बाद भुनाबया के ग्रामीणों ने काफी देर तक सड़क जाम कर दिया और सैकड़ों महिला-पुरुष हाथों में लाठी-डंडे लेकर खड़े रहे. ग्रामीणों द्वारा लगाए गए जाम के कारण जयपुर रोड के दोनों ओर कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। सूचना के बाद अतिरिक्त प्रांतीय एसपी वैभव शर्मा मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश दी. लेकिन ग्रामीण स्पीड ब्रेकर बनाने और मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर अड़ गए और उन्होंने मृत महिला के शव को सड़क के किनारे रखकर इसका प्रदर्शन किया।

जानकारी के अनुसार, मृतक जयपुर स्ट्रीट भूणाबाय निवासी अंजलि है। वह अपने पति के साथ बाइक पर थी. मृतका अंजलि की शादी एक महीने पहले ही हुई थी। एडिशनल एसपी ग्रामीण वैभव शर्मा ने ग्रामीणों से समझाइश की और मुआवजा दिलाने की बात का आश्वासन देकर सड़क का रास्ता खुलवाया।

हादसे के बाद अजमेर की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए परिवहन आरजे-14 पीई-5299 को उर्स क्षेत्र के टोंक शेड से जब्त कर लिया और चालक को गिरफ्तार कर लिया. यह बस ख्वाजा गरीब नवाज के सालाना उर्स में उर्स स्पेशल बस के रूप में लगाई गई थी, उधर, पुलिस ने शव को अजमेर के जवाहर लाल नेहरू क्लीनिक स्थित अंत्येष्टि गृह में रखवाया है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत