Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दौसा जिला एवं सत्र न्यायालय ने हत्या के मामले में सुनवाई करते हुए छह लोगों को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

दौसा में अदालत ने छह आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। हत्या के मामले में कोर्ट ने फैसला सुनाया. दोषी ठहराए गए लोगों में एक महिला भी है और मामला अक्टूबर 2021 का है।

दौसा में जिला न्यायालय ने हत्या के मामले की सुनवाई करते हुए छह लोगों को दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. अभियोजक दिनेश शर्मा ने कहा कि मामला 13 अक्टूबर 2021 को लवन जिला पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था। लवन पुलिस ने नौ लोगों पर मामला दर्ज किया था। मामले में सुनवाई के दौरान जिला अदालत और ट्रायल कोर्ट ने छह लोगों को हत्या के लिए आजीवन कारावास की सजा सुनाई। आपको बता दें कि यह मामला 13 अक्टूबर 2021 को शुरू हुआ था, जिसमें लॉन थाना क्षेत्र में अतिक्रमण की शिकायत को लेकर हुए विवाद में महिला काली देवी की हत्या कर दी गई थी.

इस मामले में जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेंद्र कुमार ने करीब तीन साल बाद 31 जनवरी को फैसला सुनाया और अपराधियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. वहीं इस मामले में तीन लोगों को बरी कर दिया गया. अदालत के फैसले में छह दोषियों में एक महिला भी शामिल है। सरकार की ओर से वकील दिनेश शर्मा ने पैरवी की. इस बीच, शिकायतकर्ता का प्रतिनिधित्व वकील इनायत खान ने किया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत